सीरत कपूर  का बैकलेस टॉप में दिखा सिजलिंग अवतार, एक्ट्रेस की हॉटनेस ने बढ़ाया सोशल मीडिया का टेम्परेचर

0
176
Spread the love
Spread the love

Mumbai : सीरत कपूर सोशल मीडिया पर आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार से छाई रहती हैं।सीरत जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो हुस्न से ऐसी बिजलियां गिराती हैं और उनकी अदाओं के साथ-साथ उनके हुस्न के भी फैंस दीवाने हो जाते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसे देखते ही इंटरनेट का तापमान बढ़ गया।

सीरत कपूर का फैन क्रेज बहुत ही तेज़ी से बढ़ रहा है। एक्ट्रेस अपने प्रशंसकों को अपने डेली उपदटेस और ग्लैमरस अपीयरेंस से मंत्रमुग्ध कर देती है। और एक बार फिर, सीरत ने कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की जिसे उनके फैंस उनके सेक्सी फिगर के दीवाने हो गए। हम सभी जानते है की सीरत अपने फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक्ट है। एक्ट्रेस ने कड़ी मेहनत से टोंड फिगर बनाई है जो उनकी तस्वीरों से साबित हो जाती है। हाल ही में सीरत ने सोशल मीडिया पर एक बैकलेस क्रॉप टॉप और हायवैस्ट ब्लू जीन्स में सनसेट के बैकग्राउंड में फोटो शेयर की, उसे शेयर करते हुए सीरत ने उस पिक्चर को कैप्शन दिया, “”Right now, life feels like a movie #shootready” and we can’t help but wonder what the actress is hinting about”

देखिये फोटो अभी ,https://www.instagram.com/p/Cq74EscMzK5/

सीरत ने जैसे ही यह तस्वीर शेयर की, प्रशंसकों ने दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट मरना स्टार्ट करदिया। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “हम क्या यहां तो सूरज भी पिघल गया    ” जबकि दूसरे ने कहा, “आप पहले से ही इतनी खूबसूरत थी या वक्त ने किया कोई हंसी सितम… “।

खैर, यह पहली बार नहीं है की सीरत कपूर ने हमें अपनी हॉट तस्वीरों से मदहोश कर दिया हो।

अपने पेशेवर करियर के संदर्भ में, सीरत कपूर जल्द ही दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में महिला प्रधान भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here