सीरत कपूर, जो मारीच के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, कहती हैं, “मुझे सभी इंडस्ट्रीज से प्यार, सम्मान और समर्थन मिला है, जिनमें मैंने काम किया है।”

0
440
Spread the love
Spread the love

Mumbai : दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रियता ने सांस्कृतिक और भाषाई बाधाओं को तोड़ने में मदद की है, जिससे दोनों उद्योगों के सितारों को देश भर में लोकप्रियता और पहचान मिली है। और अब लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सीरत कपूर, तुषार कपूर द्वारा निर्मित एक आगामी थ्रिलर, मारीच में अभिनय करेंगी जिसमें नसीरुद्दीन शाह नजर आएंगे।

तेलुगु सिनेमा में बैक-टू-बैक हिट देने के बाद, सीरत कपूर अब ‘मारीच’ में नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। फिल्म रिलीज़ होने के प्रति उत्साह और एक्सपीरियंस बताते हुए अभिनेत्री ने कहा, “सेट पर काम करने का अनुभव असाधरणीय था और में बोहत खुश नसीब हु की मुझे सभी इंडस्ट्रीज से प्यार, सम्मान और समर्थन मिला है, जिनमें मैंने काम किया है।”

https://www.instagram.com/p/CicBozcgUrv/

अपने पेशेवर करियर के संदर्भ में, सीरत कपूर दिल राजू के अगले प्रोडक्शन वेंचर में भी मुख्य भूमिका निभाएंगी, जिसका शीर्षक अभी बाकी है। सीरत कपूर ने बादशाह के साथ अपने गीत ‘स्लो स्लो’ के लिए भी आधी रात में प्रसिद्धि प्राप्त की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here