सीरत कपूर ने अपने पीले रंग के आकर्षक पहनावे में मधुर लहजे का लुत्फ़ उठाया; उनका फैशन गेम शीर्ष पायदान पर है

0
689
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 07 Jan 2022: सीरत कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे आकर्षक शख्सियतों में से एक हैं। अपने करामात करिश्मे से अभिनेत्री ने हमेशा दर्शकों का ध्यान खींचा है। सीरत कपूर ने हाल ही में बादशाह के साथ अपने गीत स्लो स्लो के लिए वीडियो में अपने आकर्षक डांस मूव्स और मनमोहक प्रदर्शन के कारण एक बड़ी संख्या प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और समझती है कि अपने सभी अनुयायियों को कैसे जोड़ा जाए और उन्हें दैनिक गतिविधियों के माध्यम से अपने साथ जोड़े रखा जाए।

सीरत ने इंस्टाग्राम की ओर रुख किया और करने वाली तस्वीर साझा की है, क्योंकि उन्होंने मधुर वाइब्स को छोड़ दिया अभिनेत्री ने फूलों की कढ़ाई वाली सुई के साथ पीले रंग के सूट का विकल्प चुना था। सीरत ने टू-पीस सेट के साथ बॉडी-फिटिंग हाई कमर पैंट और क्रॉप्ड फुल-स्लीव जैकेट पहना था, जिसके चारों ओर ब्लॉसम प्रिंट थे। उन्होंने परफेक्ट विंग लाइनर साथ मैट आईशैडो का इस्तेमाल किया और अपनी आंखों के नीचे स्मज्ड काजल, साथ ही परफेक्ट कंटूर और शीयर शेप्ड आइब्रो, और अपने लुक के ग्लैम को खत्म करने के लिए न्यूड पिंक लिप शेड का इस्तेमाल किया। उसने अपने प्राकृतिक टोंड कर्ल दिखाने के लिए अपने बालों को खुला छोड़ दिया।
निस्संदेह हम कह सकते हैं कि वह किसी दीवा से कम नहीं लग रही थी जो इतनी उत्तेजक आभा के साथ हमारे दिलों को मार रही है।

यहां देखिए तस्वीर,
https://www.instagram.com/p/CYT4c6gMmRC/

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर ने 2014 में फिल्म “रन राजा रन” के साथ टॉलीवुड में शुरुआत की, और तब से “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विन्था गढ़ा वीनुमा” जैसी फिल्मों में अभिनय किया। ” “कृष्ण और उनकी लीला,” और कई अन्य। प्रशंसक मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ सीरत कपूर के मारीच में बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अभिनेत्री दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय करेगी। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं। विवरण जल्द ही घोषित किया जाएगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here