जॉर्जिया एंड्रियानी का ये सिजलिंग अवतार देख धड़के फैंस के दिल, डीप नेक ड्रेस में दिखाई अपनी हॉट अदाएं

0
257
Spread the love
Spread the love

Mumbai : जॉर्जिया एंड्रियानी की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं. वो अपने इंस्टाग्राम पर आए दिन बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं.  इन फोटोज में जॉर्जिया का लुक फैंस को खूब पसंद आता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो सेक्सी ब्लू ड्रेस पहनकर पोज़ करते दिखी।

जॉर्जिया एंड्रियानी  सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिख जाती हैं. हाल ही में जॉर्जिया एक बार फिर से कुछ ऐसे ही पोस्ट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. जॉर्जिया ने सोशल अकाउंट पर डीप नेक ड्रेस में बेहद बोल्ड तस्वीर शेयर की है. जॉर्जिया की लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है और उनका ये लुक देखकर फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं

जॉर्जिया एंड्रियानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लू डीप नेक ड्रेस में अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने इस हॉट लुक को आधे बंधे बालों के साथ पेअर किआ। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को शेयर करते लिखा,  “blues is easy to play, but hard to feel ”

देखिये पोस्ट अभी,
https://www.instagram.com/p/CnUSZrDPxDI/

काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here