सैक्टर 30 व् महिला पुलिस थाना ने दो आरोपियों को दबोचा, तीन नाबालिक लडकियों को किया बरामद

0
1130
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अपराध शाखा सैक्टर 30 व् महिला पुलिस थाना ने नाबालिक लडकियों को खरीद फरोक्त : ह्यूमन ट्रेफिकिंग द्धकरने वाले गिरोह का भंडा फोड़ कर दो आरोपियों को दबोचा ए तीन नाबालिक लडकियों को किया बरामद।

संक्षिप्त हालात मुकदमा इस प्रकार है

आपको बताते चले कि दिनांक 28.01.18 को थाना महिला थाना में CWC मेम्बर सुमन की शिकायत पर मुकदमा न० 11 धारा 323/366/370/506 IPC व् 75-79-81  J J ACT और 6- POSCO ACT के अंतर्गत दर्ज किया गया था ।

शिकायत कर्ता के मुताबिक़ पीड़ित नाबालिक लड़की को उसकी नानी ने करीब 2 साल पहले 4000ध्. रूपये में सुरेन्द्र नामक व्यक्ति को बेच दिया था आरोपी सुरेंदर पीड़ित लड़की को लेकर धीरज नगर फरीदाबाद में अपने ऑफिस ले आया और उसके साथ गलत काम किया फिर आरोपी सुरेंदर ने पीडिता लड़की को दिल्ली में किसी के घर घरेलू काम काज के लिए छोड़ दिया था ।

अब करीब 15 दिन पहले मणि मिश्रा जोकि सुरेंदर का दोस्त है पीडिता लड़की को वापिस धीरज नगर फरीदाबाद में ले आया और उसके साथ कई बार डरा धमका कर गलत काम किया और पीडिता लड़की को दिल्ली में घरेलू काम के बदले में मिली हुई पगार 30000ध्. रूपये को पीडिता लड़की से लोहे की राड व् चाक़ू से मारपीट कर छीन लिए थे

जिस पर उपरोक्त मुकदमा दर्ज करके पीडिता लड़की को मारपीट व् चोट लगने की वजह से सरकारी हॉस्पिटल ठज्ञभ् फरीदाबाद में दाखिल कर मेडीकल करवाया गया। पीड़ित लड़की अभी भी बीके हॉस्पिटल में दाखिल है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त मोहदय ने वारदात में शामिल आरोपियों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 को दिशा निर्देश दिए थे जिस पर कार्वयाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर ने उपरोक्त आरोपियों को पकड़ने के लिए अपनी टीम तैयार करके मुखबर व् तकनिकी पहलुओ की मदद से दिनांक 2ण्02ण्18 को शाम के समय आरोपी सुरेंदर को सूरजकुंड थाना के एरिया से पकड़ कर ।ACP CAW श्रीमती पूजा डाबला की टीम के हवाले किया गया है ।

सब इंस्पेक्टर राजरानी महिला थाना फरीदाबाद के द्वारा आरोपी से गहन पूछताछ की गई पूछताछ के दोरान आरोपी सुरेंदर ने बताया की वह अपने व् आस पास के गाँव झारखंड से लडकिया खरीद कर मणि मिश्रा व् उसकी घर वाली को 15.20 हजार में बेच देता था।

आरोपी सुरेंदर ने बतलाया की मणि मिश्रा और उसकी पत्नी मेरे द्वारा लाइ गई लडकियों को आगे घरेलू कार्य करने के लिए फरीदाबाद व् छब्त् एरिया के घरो में सप्लाई करता था। आरोपी सुरेंदर ने बतलाया की लडकियों की देख रेख के लिए अरुण नाम के लड़के को रखा हुआ था।

आरोपी सुरेंदर ने बताया की इस केस की पीडिता लड़की के साथ मैंने व् मणि मिश्रा ने कई बार जबरदस्ती गलत काम किया था मणि मिश्रा इस लड़की को दिल्ली से वापिस लेकर आया था और इस लड़की को पगार के रूप में मिले 30 हजार रुपयों को भी आरोपी मणि मिश्रा व् सुरेंदर ने मारपीट कर छीन लिये थे।

आरोपी सुरेंदर ने बताया की मणि मिश्रा के दो घर है जहा एक में वो अपनी बीवी बच्चो के साथ खुद रहता है व् एक घर जहा पर वो खरीद कर लाइ गई लडकियों को रखता है वहा से मै 3 लडकियों को बरामद करवा सकता हु। आरोपी सुरेंदर अब तक मणि मिश्रा को 25.30 लडकिया बेच चूका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here