विधायक राजेश नागर के भाई सुधीर नागर के साथ एसडीएम परमजीत चहल ने किया आरओ प्लांट का उद्घाटन

0
423
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 02 सितम्बर। तिगांव के शहीद स्मारक पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज में आज एक आरओ प्लांट का उद्घाटन एसडीएम परमजीत सिंह चहल एवं विधायक राजेश नागर के भाई सुधीर नागर ने संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर चहल ने कहा कि जल ही जीवन है और हम सभी को जीवन के इस महत्व को समझना होगा। उन्होंने कहा कि जल ही हमारे जीवन का सबसे बड़ा आधार है। हम सामाजिक संस्था अगन फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने कॉलेज में पढऩे वाले करीब दो हजार बच्चों के हित की बात सोची और यह प्लांट यहां पर लगाया। वहीं विधायक राजेश नागर के भाई सुधीर नागर ने कहा कि हम सभी को यह समझना होगा कि जल हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि आरओ प्लांट के बैनर पर ही लिखा है कि जल के साथ जीवन प्रारम्भ होता है। इसलिए हमें इस प्लांट का लाभ लेना है और पानी को बेकार नहीं बहने देना है। नागर ने कहा कि जल का सदुपयोग करें और उसका दुरुपयोग स्वयं भी न करें और दूसरों को भी न करने दें। इस प्रकार भी हम मानवता की सेवा कर पाएंगे।

इस प्लांट को अगन फाउंडेशन के तत्वावधान में लगाया गया है जो कि 500 लीटर पानी को प्रति घंटे स्वच्छ करेगा। इस अवसर पर फाउंडेशन के रोहित देव सेठी, नायब तहसीलदार अजय गाबा, कॉलेज प्राचार्य राजपाल, अंकुर निगम, रजत छाबड़ा, विवेक अग्रवाल आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here