सतयुग दर्शन इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संस्थान में पहला आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया

0
1667
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : सतयुग दर्शन इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संस्थान में इस सप्ताह के अंत में अपने परिसर में अविस्मरणीय उत्सव आयोजित हुआ। आशीर्वाद समारोह शनिवार, 21 अप्रैल, 2018 को आयोजित किया गया, जहां स्नातक छात्रों को डिग्री प्रदान की गई। समारोह के मुख्यअतिथि माननीय श्री साजन जी, सलाहकार, सतयुग दर्शन ट्रस्ट (रजिस्टर्ड) थे।

मुख्यअतिथि और स्नातक छात्रों का स्वागत करने के लिए कार्यक्रम में संस्थान के निदेशक, डॉ. भूपेश कुमार सिंह और डीन (ऐकेडमिक) डॉ. एन जे डेम्बी उपस्थित थे।उद्घाटन समारोह दीपक प्रज्वलन के साथ शुरू हुआ।

माननीय श्री सजन जी ने छात्रों को डिग्री प्रदान की और उन्हें अपने आशीर्वचन के साथ लाभान्वित किया।उन्होंने छात्रों को सच्चाई के मार्ग का पालन करने और कभी भी अपनी क्षमताओं पर विश्वास नहीं खोने के लिए प्रोत्साहित किया।उन्होंने छात्रों को सलाह दी कि वे करियर की तलाश में नैतिक मूल्यों को ना खोएं।

अपने स्वागत भाषण में, डॉ. भूपेश कुमार सिंह ने छात्रों और संकाय के प्रयासों की सराहना की।उन्होंने अपनी दयामयी उपस्थिति के लिए मुख्यअतिथि का धन्यवाद किया। माननीय अध्यक्ष, श्री कैलाश ढिंगराजी ने भी छात्रों की सराहना की और उनके सफल भविष्य के लिए कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here