दिल्ली वालों के लिए कुछ खास रही शनिवार की रात : सिंगर शिबानी कश्यप

0
1980
Spread the love
Spread the love

New Delhi News : बैल्सन्स फार्म मे वेम्बले गुप के अयोजित कायकरम के अवसर पर बॉलीवुड सिंगर शिबानी कश्यप ने दिल्ली की रात को और भी संगीतमयी बना दिया।

वहीं आर जे राहुल माकन और आर जे सन्नी की होस्टिन्ग ने लोगों का दिल जीत लिया। यह खास पल देखने को मिले। इस अवसर पर शिबानी नें “सजना आ भी जा” “मेरे रशके कमर”गाया ओर दूसरी अोर ईवा ग्रोवर के ठुमके ने कायकरम में चार चाँद लगा दिया अनथा अोर लोगों को भी नाचने पर मजबूर कर दिया। अभीनेत्री ईवा ग्रोवर सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में प्रिया कपूर की सास निहारिका कपूर के जलवे तो आपने देखे ही होंगे।

वैसे, निहारिका वाले सास के कैरक्टर में भी ईवा ग्रोवर ने लोगों का दिल जीता हैं। बता दें कि जब शिबानी ने प्रस्तुती दी तब मौजूद दर्शक भी उनकी आवाज के कायल हो गए। जिस तरह से दुनिया बदल रही है, जिसमें लोगों के सोशल मीडिया स्टेटस के आधार पर मानवीय भावनाओं का मूल्यांकन किया जा रहा है, कॉफी का मजा उठाते हुए बातचीत करने के स्थान पर वीडिया कॉल का चलन शुरू हो गया है और रिश्ते लिखित बातचीत पर आधारित होने लगे हैं, ऐसी स्थिति में कश्यप को उम्मीद है कि उनका नया गाना लोगों को मानवीय स्नेह और भावनाओं का महत्व महसूस कराने में मदद करेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here