संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं सर्वोदय अस्पताल ने किया चिकित्सा शिविर का आयोजन

0
1540
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 19 March 2019 : संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं सर्वोदय अस्पताल के तत्वावधान व सहयोग से एनएच-3 स्थित अस्पताल प्रांगण में निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य रूप से गर्भवती महिलाओं की निशुल्क जांच की गयी। इस मौके पर सर्वोदय अस्पताल के अनुभवी डाक्टरों में डा. संजय भट्टाचार्य,डा. शैलेन्द्र सहित स्टाफ नितिन अग्रवाल, अन्नया कुमार महतो, घनश्याम, हरप्रीत एवं संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ने आये हुए मरीजों की देखभाल एवं उनकी जांच की। इस शिविर में लगभग 14० से अधिक मरीजों का ईलाज कराया जाता है। यह जानकारी संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के एमडी डा.संदीप मल्होत्रा ने दी।

जिसमें मुख्य रूप से आये हुए लोगों की बी.पी., शुगर, कम्पयूटर से सांस की जांच पीएफटी, हर्निया/एंपेडिक्स, पित की थैली के आप्रेशन में 25 प्रतिशत की छूट, खून की मात्रा की जांच अनुभवी संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल व सर्वोदय अस्पताल के डाक्टरों द्वारा की गयी।

इस मौके पर संतोष मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के एमडी डा.संदीप मल्होत्रा ने कहा कि अस्पताल का मुख्य उददेश्य जनता को अच्छी स्वास्थ्य सेवाएं देना और उसके लिए समय समय पर अस्पताल द्वारा विभिन्न क्षेत्रो में निशुल्क चिकित्सा कैम्प का आयोजन करता रहता है जिससे उन लोगों को काफी आसानी होती है जो कि अस्पताल में किन्ही कारणवश नहीं आ पाते उनको हम घर बैठे ही सुविधा देते है। उन्होंने कहा कि अस्पताल का पूरा स्टाफ एवं अनुभवी डाक्टर इन शिविरो में अपनी सेवाएं देते है।

डा.संदीप मल्होत्रा ने बताया कि अस्पताल हरियाणा सरकार से मान्यता प्राप्त भी हो चुका है जिसमें आयुष्मान योजना के तहत मरीज अपना ईलाज करा सकता है हमारे अस्पताल आधुनिक मशीनों सहित अनुभवी डाक्टरो द्वारा मरीज का ईलाज करवाया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here