सलमान खान ने फ्रेडी अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज की तुलना प्रतिष्ठित शोले के गब्बर सिंह से करते हुए कही यह बड़ी बात – पढ़े अभी

0
312
Spread the love
Spread the love

Mumabi : बॉलीवुड का नया खलनायक सज्जाद डेलाफ्रूज़ के अलावा कोई नहीं है, जिसने अपने शानदार प्रदर्शन से अपने सभी दर्शकों को चकित कर दिया है और ‘टाइगर ज़िंदा है’ और ‘स्पेशल ओपीएस ‘ जैसी परियोजनाओं में अपनी विरोधी भूमिकाओं के लिए जाने जाते  है। सज्जाद डेलाफ्रूज बॉलीवुड में कुछ बड़ा करने के मिशन पर हैं। सलमान खान की टाइगर ज़िंदा है में खतरनाक खलनायक, अबू उस्मान के उनके किरदार ने अंततः उन्हें बॉलीवुड के सबसे असाधारण कलाकारों में से एक के रूप में पुख्ता कर दिया। उनके प्रदर्शन के कारण, अभिनय के दिग्गज सलमान खान भी सज्जाद की कड़ी मेहनत और अभिनय के लिए उनकी प्रशंसा करना बंद नहीं कर पा रहे है।

सलमान खान ने प्रमुख प्रकाशनों के साथ एक साक्षात्कार में, सज्जाद के उत्कृष्ट काम के बारे में बात की और कहा, “सज्जाद वास्तव में अच्छा कलाकार है, मुझे लगता है कि सज्जाद गब्बर सिंह में खलनायक के स्तर पर किया हुआ किरदार है।” उन्होंने एक अविश्वसनीय काम किया था। हम सब बहुत ज़्यादा बेचैन थे की एक नया लड़का विल्लिअन का किरदार कैसे निभा पायेगा, कर पायेगा की नहीं, लेकिन उसने ऐसा किया” लाजवाब|  जिस पर निर्देशक ने भी कहा कि, “यहां तक कि सलीम अंकल ने भी यही बात कही, जब उन्होंने फिल्म देखी तो उन्होंने कहा कि यह खलनायक के किरदार में बहुत शक्तिशाली है और एकदम गब्बर के कैसा किया है, और मुझे लगता है कि सज्जाद के लिए यह एक बहुत बड़ी तारीफ है।”

सलमान ने आगे उनकी सराहना करते हुए कहा, “जो सेट उन्हें दिया गया था वह उनके लिए था, लेकिन उन्होंने इसे इतनी अच्छी तरह से निभाया है, वह बहुत ही सरल व्यक्ति हैं, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया, वह बहुत दबाव में थे, फिल्म में।” खूबसूरती यह है कि उन्होंने अधिक से अधिक संवाद अंग्रेजी में किए और फिर भी उनकी सराहना की गई और उन्होंने फिल्म में वह आतंक फैलाया और वह बहुत प्यारे आदमी हैं।”

“मैं उस तरह का अभिनेता हूं जो उम्मीदों के बिना काम करता हु, इसलिए मुझे सब कुछ अच्छा लगता है, और टाइगर ज़िंदा है में अबू उस्मान की भूमिका निभाना एक जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है, और मैं पूरी कास्ट और टीम के लिए इससे अधिक आभारी नहीं हो सकता, जिन्होंने इसे संभव बनाया। सलमान भाई ने मेरे काम के लिए मेरी प्रशंसा की है, जिससे मुझे और भी अधिक मेहनत करने की शक्ति मिली है, और अब मैं अपनी आगामी फिल्म फ्रेडी  में कार्तिक आर्यन के साथ दर्शकों को मुझे एक अलग अवतार में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज़ कहते हैं।

https://www.instagram.com/p/CkQIOAmSUb8/

हम निश्चित रूप से उद्योग पर सज्जाद के शासन को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

काम के मोर्चे पर, टाइगर ज़िंदा है के अलावा, सज्जाद को स्पेशल ओपीएस नामक एक वेब सीरीज में भी देखा गया था, और अब अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फ्रेडी में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here