त्याग, बलिदान के मसीहा थे प्रभु यीशु : एम.पी. सोना

0
1722
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 23 Dec 2018 : क्रिसमस की धूम पूरे ही देश में धूमधाम से देखी जा रही है वही क्रिसमस से पूर्व रविवाद को एनआईटी स्थित शान्ति निवास चर्च में भी क्रिसमस के अवसर पर विभिन्न तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रमो का आयोजन किया गया जिसमें चर्च के श्रृद्धालुओं ने विभिन्न तरह के प्रोग्राम को प्रस्तुत कर सभी का मन मोहा। बच्चो ने प्रभु यीशू की याद में विभिन्न तरह के गीत गाये और प्रभु यीशू के बताये हुए मार्गो पर चलते हुए अपने जीवन को सफल बनाने का संदेश दिया। इसी तरह लघु नाटक के द्वारा भी प्रभु यीशू द्वारा किये गये कार्यो का वर्णन भी किया गया जिसे सभी ने पंसद किया।
इस अवसर पर चर्च के पास्टर श्री एम.पी.सोना ने प्रभु यीशू के बारे में बताते हुए कहाकि प्रभु यीशू ने सदैव बलिदान को ही प्राथमिकता दी और सदैव बलिदान के रास्ते पर चलते हुए दूसरो की भलाई की। उन्होंने कहा कि अगर हमें थोडा सा दुख मिलें और दूसरो को  सुख मिलें तो इससे बड़ा पूण्य का कार्य कोई नहीं हो सकता और यही सोच प्रभु यीशू की भी थी उन्होंने सदैव दूसरो के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने की बात कहीं और सदैव दूसरो को सुख देने की बात कही।
इस मौके पर डा. जेम्स ने भी अपने सम्बोधन में प्रभु यीशू के बताये हुए मार्गो पर चलने का संदेश दिया और कहा कि हमें सदैव सच्चाई के मार्ग पर चलना चाहिए और सदैव दूसरो की मदद के लिए आगे आना चाहिए तभी प्रभु यीशू के सपनो को साकार किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here