राहुल देव और मुग्धा गोडसे 6 अक्टूबर को सोसाइटी इंटिरियर्स एंड डिज़ाइन मैगज़ीन के कवर अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए

0
369
Spread the love
Spread the love

Mumbai : सोसाइटी इंटीरियर्स एंड डिज़ाइन मैगज़ीन भारत की अग्रणी इंटीरियर डिज़ाइन और डेकोर पत्रिका है। इसमें होम डेकोर आइडिया, सेलिब्रिटी होम, इंटीरियर में लेटेस्ट ट्रेंड, इंटरनेशनल ट्रेंड और बहुत कुछ शामिल हैं। 6 अक्टूबर को, कवर अनावरण कार्यक्रम एक स्वप्निल कार्यक्रम था और इसमें सेलिब्रिटी अतिथि राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने शिरकत की। होली फैमिली हॉस्पिटल, हिल रोड, बांद्रा, मुंबई के पास C’est La Vie में आयोजित, यह एक शानदार घटना थी।

इस मुद्दे का अनावरण मशहूर फिल्म हस्तियों राहुल देव और मुग्धा गोडसे ने किया, जो शानदार अंदाज में रेड कार्पेट पर आए। जहां राहुल ने क्लासी ब्लू सूट पहना था, वहीं मुग्धा एक बहुरंगी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जो उन पर पूरी तरह से जंच रही थी।

दोनों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध वास्तुकार संदीप शिकरे (जिनके शानदार काम को अक्टूबर अंक में कवर स्टोरी के रूप में चित्रित किया गया है) और मीडिया मैग्नेट श्री नारी हीरा के साथ शीर्ष आर्किटेक्ट्स और मशहूर हस्तियों की उपस्थिति में देखा गया था!

सोसाइटी इंटीरियर्स और डिज़ाइन घर के अंदरूनी हिस्सों पर विशेष ध्यान देने के साथ कार्यात्मक और सौंदर्य दोनों पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करता है। प्रासंगिक उत्पादों पर व्यावसायिक रूप से लिखे गए लेख और समीक्षाएं उन लोगों के लिए उपयोगी अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं जो ट्रेंडी हैं या बस घर के नवीनीकरण की योजना पर विचार कर रहे हैं। कुछ ही वर्षों में, सोसाइटी इंटिरियर्स – भारत की प्रमुख डिज़ाइन पत्रिका वास्तुकला और इंटीरियर डिज़ाइन की दुनिया में एक नाम बन गई है। सफल मुद्दों और कई दिमाग उड़ाने वाले लेखों के बाद, अंदरूनी उद्योग के डायनामाइट्स को सोसाइटी इंटरियर्स पत्रिका में बड़े पैमाने पर कवर किया गया है और इसे देश भर में हजारों लोगों द्वारा पढ़ा और सब्सक्राइब किया गया है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here