पंजाबी सनसनी परमीश वर्मा इस दीवाली से पहले मचाएंगे धूम

0
1777
Spread the love
Spread the love

Noida News, 29 Oct 2018 : दीवाली आने वाली है और हर तरफ त्योहारी माहौल है। ऐसे में इन्वेस्टर क्लिनिक और गौड़ समूह ‘दो दिन’ का संगीत भरा जश्न – द ग्रेट नोएडा फेस्ट आयोजित करने जा रहे हैं।

दुलारे पंजाबी अभिनेता, गायक और निदेशक परमीश वर्मा इस मौके पर पंजाबी गानों के साथ धूम मचाएंगे। ‘गल नी कड़नी’, ‘कच्चे पक्के प्यार तो लई चक मैं आ गया’ जैसे अपने रोमांचक गानों के साथ समां बांध देंगे। इसके बाद मन्नत नूर, सुक्खे आदि का शानदार प्रदर्शन होगा, जो त्योहारी मौसम का माहौल और भी गरमा देंगे।

इस मौके पर गायक परमीश वर्मा ने कहा, गाना मेरे लिए जुनून है और सामने बैठे दर्शकों यानी लाइव ऑडियंस के आगे गाने से मुझे अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने का सबसे अच्छा मौका मिलता है। मुझे लाइव ऑडियंस के सामने गाना पसंद है क्योंकि उससे मुझे और भी बढ़िया प्रदर्शन करने की ताकत मिलती है। दर्शकों से मिलने वाली सराहना मुझे प्रेरित करती है और गायक के तौर पर मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाता हूं। मैं गौड़ सिटी में भी परफॉरमेंस के लिए बेताब हूं। मिलते हैं आप सभी से।
प्रदर्शन करने वाले कलाकारों से सीधे जुड़ने के साथ ही इस फेस्टिवल में ढेर सारे लजीज व्यंजन भी होंगे। यह फेस्टिवल गौड़ सिटी स्टेडियम, ग्रेटर नोएडा में 3 और 4 नवंबर, 2018 को दोपहर 12 बजे से आयोजित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here