पं.ओ.पी. शर्मा द्वारा आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान सम्मेलन में गरजे केजरीवाल

0
1338

Faridabad News, 27 Feb 2019 : भारतीय वायु सेना द्वारा लिए गए प्रतिशोध के बाद भारत-पाकिस्तान की सीमा पर दोनों देशों की सेनाओं में छिड़े घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ऐलान किया है कि अब बहुत सहन कर लिया अब आर-पार की हो ही जाए। उन्होंने आज फिर दोहराया की उनकी सरकार केन्द्र सरकार के साथ पूरी मुस्तैदी के साथ खड़ी हुई है। श्री केजरीवाल ब्राह्मण समाज फरीदाबाद के अध्यक्ष एवं हरियाणा एवं पंजाब बार काऊंसिल के पूर्व वाइस चेयरमैन पं. ओ.पी. शर्मा द्वारा नगर निगम सभागार में आयोजित ब्राह्मण स्वाभिमान सम्मेलन में उपस्थित जिले भर के विप्र बंधुओं को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित कर रहे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता बदरपुर दिल्ली के आप विधायक पं. नारायण दत्त शर्मा द्वारा की गई तथा उन्होंने दिल्ली में परशुराम जयंती पर सरकारी छुट्टी करने, ब्राह्मण कल्याण बोर्ड बनाने की मांग की। कार्यक्रम में आप के हरियाणा अध्यक्ष नवीन जयहिन्द, पलवल लोकसभा प्रभारी ओम प्रकाश गुप्ता, फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी गिर्राज शर्मा, बडख़ल अध्यक्ष धर्मवीर भड़ाना, गौरव शर्मा, ओम नारायण शर्मा आदि विशेष रूप से उपस्थित थे। युवा ब्राह्मण एकता संघ, गौ रक्षा समिति व शरद फाउण्डेशन द्वारा भी श्री केजरीवाल का स्वागत किया गया।

समारोह में श्री केजरीवाल, बदरपुर के विधायक नारायण दत्त शर्मा व नवीन जयहिन्द को अन्याय पर न्याय की जीत का प्रतीक फरसा भेंट कर किया गया।

उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए श्री केजरीवाल ने कहा कि ब्राह्मणों का स्नेह उन्हें हमेशा से मिलता रहा है तथा ब्राह्मणों के आशीर्वाद से ही वह आज इस मुकाम पर है। आज उन्होंने दिल्ली में परशुराम जयंती पर सरकारी छुट्टी करने का भी ऐलान किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों व सरकारी अस्पतालों में निजी स्कूलों व निजी अस्पतालों से भी बेहतर सुविधाएं मिल रही है तथा उनकी सरकार ने निजी स्कूलों द्वारा बढ़ाई गई फीस को भी वापिस करवाया। उन्होंने कहा कि देश के आम आदमी को पूर्ण आजादी तभी हासिल होगी जबकि गरीब को निशुल्क स्वस्थ व शिक्षा की सुविधा मिलेगी तथा किसान को उसकी फसल का पूरा दाम मिलेगा। उन्होंने इस मंच से स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने का भी ऐलान किया।

कार्यक्रम के आयोजक पं. ओ.पी. शर्मा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भगवान परशुराम के सुझाए मार्ग पर चलकर जनहित व लोकहित के कार्य कर रहे है। भगवान परशुराम ने फरसा उठाकर अन्याय व अत्याचार को समाप्त किया था तथा श्री केजरीवाल भ्रष्टाचार का समूल नाश करने में लगे हुए है। उन्होंने श्री केजरीवाल को अवगत कराया कि हरियाणा के स्कूलों में फीस के नाम पर लूट मची हुई है तथा निजी अस्पतालों में बीपीएल धारकों का ईलाज तक नहीं होता है। पं. ओ.पी.शर्मा ने श्री केजरीवाल को भरोसा दिलाया कि ब्राह्मण समाज आगामी चुनाव में आप का समर्थन करेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को बदरपुर के विधायक नारायण दत्त शर्मा व आप के हरियाणा अध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने भी सम्बोधित किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here