ग्रेटर फरीदाबाद की सोसाइटी में लगेंगे प्रॉपर्टी आईडी कैंप : राजेश नागर

0
573
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 10 जुलाई 2022 : तिगांव के भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा है कि वह ग्रेटर फरीदाबाद की सभी गु्रप हाउसिंग सोसाइटीज में प्रोपर्टी आईडी कैंप लगवाएंगे। उन्होंने यह बात कन्फेडरेशन ऑफ ऑल आरडब्ल्यूए गे्रटर फरीदाबाद के प्रतिनिधियोंं की मांग पर कही।

नागर ने कहा कि नगर निगम क्षेत्र में सभी संपत्तियों की प्रोपर्टी आईडी बनाने और उन्हें अपडेट करने का काम जारी है। इससे भविष्य में संपत्ति मालिक को नगर निगम के साथ संवाद करने में सरलता होगी। आप केवल एक आईडी द्वारा अपनी संपत्ति का हाउस टैक्स, प्रोपर्टी टैक्स, सीवर, पानी, म्यूटेशन आदि की सुविधाओं को ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि नगर निगम पेपरलेस की तरफ बढ़ रहा है और लोगों को सुविधाएं देने के लिए सभी सुविधाओं को ऑनलाइन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह बड़ी अच्छी बात है कि नागरिकों की ओर से प्रोपर्टी आईडी बनवाने की मांग की जा रही है। इसी जागरुकता के साथ हम अपने शहर को स्मार्ट सिटी बनाएंगे।

वह कन्फेडरेशन ऑफ ऑल आरडब्ल्यूए ग्रेटर फरीदाबाद के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर रहे थे। इन प्रतिनिधियों ने विधायक राजेश नागर को गु्रप हाउसिंग सोसाइटीज में प्रोपर्टी आईडी कैंप लगवाने की मांग संबंधी ज्ञापन भी दिया। लोगों ने बताया कि हजारों की संख्या में फ्लैट मालिकों के लिए नगर निगम के दफ्तरों में चक्कर काटने में बड़ा समय बीत रहा है और उन्हें अन्य परेशानियां भी पेश आ रही हैं। इससे अच्छा है कि तय समय और तैयारियों के साथ सोसाइटीज में कैंप लगवाए जाएं। इस सुझाव को विधायक राजेश नागर ने अच्छा बताया और जल्द ही नगर निगम प्रशासन के सहयोग से इस प्रकार कैंप लगवाने की बात कही।

इस अवसर पर कन्फेडरेशन के प्रेसीडेंट निर्मल कुलश्रेष्ठ, नीज सिंह तालान, रूपा सोमासुन्दरम्, अमित कुमार गुप्ता आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here