फिल्म पद्मावती पर लगाए रोक, नहीं तो प्रदेश सहित देश भर में करेंगे विरोध प्रदर्शन: उमेश भाटी

0
935
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के सराय स्थित प्रदेश कार्यालय पर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष कुंवर उमेश भाटी द्वारा की गयी।

इस मौके पर कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि रानी पदमावती पर बनी फिल्म का महासभा पुरजोर विरोध करती है और अगर इस फिल्म पर रोक नहीं लगायी गयी तो महासभा प्रदेश सहित देश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में रानी पदमावती के जीवन पर जो दर्शाया गया है वह पूरी तरह से गलत है उससे राजपूत समाज के लोगों की भावनाओ पर ठेस पहुंची है और ऐसी फिल्म पर रोक लगे यह हम सरकार से मांग भी करते है। उन्होंने कहा कि हमारा समाज देश व प्रदेश की सेवा में सदैव अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाता आया है और ऐसे में हमारे समाज को इस तरह से गलत तरीके से पेश करके हमारे समाज की मान मर्यादा को ठेस पहुंचाना किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जायेगा।

बैठक में निर्णय लिया गया कि इस फिल्म के विरोध में पुतला फूंका जायेगा, ज्ञापन देंगे उसके बावजूद भी इस पर रोक नहीं लगी तो जिस भी सिनेमा में यह चलाई जायेगी उसके सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गगन सिसौदिया, के.पी. सिंह, दीपु चौहान, लोकेश भदोरिया, अशोक भदोरिया, सुल्तान, उमेश राणा, अवदेश भदौरिया, विक्रम सिंह, श्याम सुदंर, सभा बहादुर आदि उपस्थित थे। सभी ने संयुकत रूप से इस फिल्म का विरोध करने का एंजेडा पारित भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here