प्रधानमंत्री का जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा : गोविंद भारद्वाज

0
614

Faridabad News, 9 Sep 2018 : भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन सैक्टर 9 फरीदाबाद स्थित जिला कार्यालय पर आयोजित की गयी। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में नवनियुक्त फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी श्री गोविंद भारद्वाज ने शिरकत की। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की। बैठक में मुख्य रूप से जिला महामंत्री श्री देवेन्द्र चौधनी, श्री सोहनपाल सिंह, राज कुमार बोहरा, ठा. अनिल प्रताप सिंह, वजीर सिंह डागर, अमित मिश्रा, अमित आहूजा, मदन पुजारा, बिजेन्द्र नेहरा, अंजू भडाना, मान सिंह, गायत्री देवी सहित मण्डल अध्यक्ष मौजूद रहे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री गोविंद भारद्वाज ने आगामी 17 सितम्बर से 25 सितम्बर को देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जायेगा। उन्होंने कहा कि 17 सितम्बर को सेवा सप्ताह कार्यक्रम की शुुरूआत की जायेगी जिसके तहत सभी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, बूथ अध्यक्ष, मण्डल अध्यक्ष गांवों, कालोनियो व बस्तियो, झुग्गी झोपडियो में जाकर स्वास्थ्य कैम्प, रक्तदान शिविर सहित अन्य जनसेवा के कार्यो क्रियान्वित करें ताकि लोगों को लाभ मिल सके।

उन्होंने कहा इसके साथ अपने अपने क्षेत्रों में जाकर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश व प्रदेश के बनायी गयी जनहित की नीतियों से जनता को अवगत कराये एवं विभिन्न हितकारी योजनाओं का लाभ उन तक पहुंचाने में उनकी मदद करेंगे। उन्होंने कहाकि हम सभी को आगामी 2019 के चुनावों के लिए जमकर तैयारी करनी है ताकि 2019 में एक बार फिर पूर्ण बहुमत से भारतीय जनता पार्टी देश व प्रदेश में सत्ता पर कायम हो।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहाकि संगठन को मजबूत बनाने के लिए सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता एक दूसरे के सम्पर्क में रहे और पार्टी व शीर्ष नेतृत्व द्वारा दी गयी जिम्मेवारियो को पूर्णत: निभाये ताकि जनता को इस बात का पता चल सके कि भारतीय जनता पार्टी ने अपने कार्यकाल में जनता से किये सभी वायदे पूरे किये और सदेव पूरे करती रहेगी। उन्होंने कहाकि पदाधिकारी व कार्यकर्ता जीजान से आगामी चुनावो की तैयारियों में जुट जाये और देश व प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी को सत्तासीन करे।

इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों ने श्री गोविंद भारद्वाज को विश्वास दिलाया कि पार्टी की मजबूती में पदाधिकारी व कार्यकर्ता किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ रहा है और समस्त कार्यकर्ता व पदाधिकारी अपनी अपनी जिम्मेवारियों व पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाकर पार्टी को और अधिक मजबूत बनाने के लिए पूरी तरह से कृतसंकल्प है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here