इनेलो को अलविदा कह चुके प्रेम सिंह धनखड़ जजपा में शामिल

0
1252
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 June 2020 : 13 जनवरी 2020 को इनैलो पार्टी को अलविदा कह चुके फरीदाबाद जिले के वरिष्ठ नेता श्री प्रेम सिंह धनखड़ को आज फरीदाबाद में म. न. 1407 सेक्टर 14 में कृष्ण जाखड़ के निवास पर पारिवारिक कार्यक्रम में डा. अजय सिंह चौटाला जी ने फूलों का गुलदस्ता देकर विधिवत रूप से पार्टी में शामिल किया। याद रहे कि श्री प्रेम सिंह धनखड़ 1985 से फरीदाबाद जिले में चौ. देवी लाल परिवार के साथ जुड़े हुए हैं तथा आज फरीदाबाद जिले में सबसे वरिष्ठ भी हैं।

इस मौके पर डा. अजय सिंह चौटाला ने प्रेम सिंह धनखड़ को कहा कि आप फरीदाबाद जिले में हमारे परिवार के सबसे पुराने सदस्य हैं और इनैलो पार्टी दो फाड़ होने पर शरीर से भले ही इनैलो पार्टी से जुड़े रहे लेकिन दिल से आप पहले दिन से जजपा से जुड़े हुए हैं। इस मौके पर डा. अजय सिंह चौटाला ने धनखड़ जी को भरोषा दिलाया कि आपको पहले की तरह जजपा पार्टी में पूरा मान-सम्मान दिया जाएगा।

इस मौके पर प्रेम सिंह धनखड़ ने भी डा. अजय सिंह चौटाला जी को विश्वास देते हुए कहा कि मैं भी पहले की तरह ही पूरी लग्न, मेहनत, ईमानदारी, निष्ठा व नए जोश के साथ पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कार्य करूँगा। धनखड़ जी ने डा. अजय सिंह चौटाला से कहा कि आने वाले दिनों में दूसरी पार्टियों के कई वरिष्ठ नेताओं को भी पार्टी में शामिल करवाने का कार्य करूंगा जिससे जजपा पार्टी का संगठन फरीदाबाद जिले में सबसे मजबूत संगठन बन कर उभरेगा। धनखड़ जी ने कहा कि फरीदाबाद के लोग विशेषकर युवा वर्ग आपको व दुष्यन्त चौटाला जी की तरफ आशा भरी निगाओं से देख रहा है, फरीदाबाद जिले के लोगों को पूरी उम्मीद है कि आप एक बार फिर हरियाणा को चौ. देवी लाल के सपनों का हरियाणा बनाएंगे तथा इसमें फरीदाबाद जिले में विकास करने के लिए विशेष ध्यान देंगे।

इस मौके पर जजपा नेता ललित बंसल, कृष्ण जाखड़, नरेन्द्र राठी, साहिब सिंह, श्याम सिंह इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here