एंजेल ब्रोकिंग के प्रभाकर तिवारी फिर से चीफ ग्रोथ ऑफिसर नामित हुए

0
551
Spread the love
Spread the love

Mumbai News, 04 March 2021: देश के चौथे सबसे बड़े ब्रोकरेज हाउस एंजेल ब्रोकिंग ने सीएमओ श्री प्रभाकर तिवारी को फिर से नए चीफ ग्रोथ ऑफिसर के रूप में नामित कर अपनी वृद्धि को और कदम बढ़ाया है। अपनी नई भूमिका में श्री प्रभाकर तिवारी अब मार्केटिंग के साथ ही एंजेल के हेड सेल्स भी होंगे। वे नए ग्राहक बनाने और बिक्री में परिवर्तन, दोनों के लिए जिम्मेदार होंगे।

आईआईएम बैंगलोर के पूर्व छात्र श्री प्रभाकर तिवारी ने 2019 से एंजेल ब्रोकिंग के मार्केटिंग बदलावों का नेतृत्व किया है। उन्होंने वेब और ऐप एनालिटिक्स और एआई/एमएल आधारित रीटारगेटिंग कैम्पेन का लाभ उठाते हुए परफॉर्मंस मार्केटिंग और टेक्नोलॉजी इंटिग्रेशन पर जोर देने के साथ कई पुरस्कार विजेता कैम्पेन के माध्यम से ब्रोकरेज हाउस की दृश्यता का विस्तार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उनके नेतृत्व में कुछ उल्लेखनीय अभियानों में ‘#DontBeAChomu’, ‘#ShagunKeShares’, ‘Aage Badhne Ka Smart Sauda’ और ‘Ek Nay Shuruaat’ शामिल हैं। वह पहले भी कई प्रमुख उपभोक्ता और डिजिटल कंपनियों जैसे मारिको, सिएट और पेयू के प्रमुख पदों पर रहे हैं।

एंजेल ब्रोकिंग के चीफ ग्रोथ ऑफिसर श्री प्रभाकर तिवारी ने कहा, “मेरा दृढ़ विश्वास है कि प्रासंगिक केपीआई के साथ मिलकर हाई-टेक हस्तक्षेप के जरिए किसी भी व्यावसायिक प्रयास को जायज ठहराना आवश्यक है। यह ठीक वही है जो हमने मार्केटिंग में किया है और जमीनी स्तर पर अभूतपूर्व परिणाम प्राप्त किए हैं। आज, यह मेरे लिए गर्व और संकल्प का क्षण है, क्योंकि मुझे सेल्स और सेल्स ट्रांसफॉर्मेशन की अतिरिक्त जिम्मेदारियां सौंपी जा रही हैं। मैं बाजार के नेतृत्व की ओर तेजी से विकास के अगले चरण का नेतृत्व करने के लिए तत्पर हूं।”

एंजेल ब्रोकिंग के सीईओ श्री विनय अग्रवाल ने कहा, “प्रभाकर इस भूमिका के लिए स्ट्रैटेजिक फिट हैं क्योंकि वे बिजनेस प्लान को तैयार और क्रियान्वित करने पर केंद्रित रहते हैं। उनके डेटा-ड्रिवन अप्रौच ने व्यापार को बढ़ाने के हमारे चल रहे प्रयासों में काफी मूल्य जोड़ा है। मुझे विश्वास है कि प्रभाकर एंजेल ब्रोकिंग में विकास के अगले चरण को खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, खासकर जब हम पोल पोजिशन पर नजर रखे हैं।”

इस घटनाक्रम पर बोलते हुए एंजेल ब्रोकिंग के सीएमडी श्री दिनेश ठक्कर ने कहा, “एंजेल ब्रोकिंग में प्रभाकर ने ‘नेवर से नेवर’ यानी कभी भी इनकार न करने का नजरिया अपनाया और विस्तार पर अपना ध्यान केंद्रित किया है। उनकी कार्यशैली अनूठी है। वह हमेशा अपनी टीम को उच्च उत्साही और हासिल हो सकने वाले लक्ष्यों की ओर ले जाते हैं। फिर भी, हम मानते हैं कि उनकी वास्तविक क्षमता का दोहन अभी नहीं हुआ है और चीफ ग्रोथ ऑफिसर के रूप में उन्हें फिर से जिम्मेदारी सौंपने की हमें खुशी हो रही है। ”

एंजेल ब्रोकिंग टियर II, टियर III और शहरों से परे तेजी से प्रगति कर रहा है – जबकि शहरी क्षेत्रों में मिलेनियल्स के बड़े पैमाने पर फुटफॉल प्राप्त कर रहा है। हमने हाल ही में स्मार्ट मनी (एजुकेशन), स्मार्टएपीआई (ऑटोमेटेड ट्रेडिंग), वेस्टेड और एआरक्यू प्राइम (निवेश इंजन) के साथ साझेदारी में अंतरराष्ट्रीय निवेश सहित कई मिलेनियल-केंद्रित ऑफरिंग्स लॉन्च की हैं। हमने थर्ड-पार्टी इंटिग्रेशन के साथ अपने ग्राहकों के लिए सेवाओं का सर्वश्रेष्ठ विस्तार किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here