प्रार्थना की आड़ में हो रहे धर्मांतरण के खिलाफ स्थानीय लोगों का हंगामा मौके पर पहुंची पुलिस

0
904
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : फरीदाबाद सेक्टर-21 डी स्थित एक मकान में इसाई मिशनरी जिसमें कुछ विदेशी लोग भी शामिल है। प्रार्थना करवाने के बहाने हिंदू धर्म के लोगों को बहला फुसलाकर और पैसे का लालच देकर धर्म परिवर्तन करवाने का कुत्सित प्रयास कर रहे थे। जिस की खबर स्थानीय निवासियो को लगी उन्होंने प्रार्थना में शामिल होकर असलियत जानने का प्रयास किया। जिसमें इसाई मिशनरी के लोग प्रार्थना में आए लोगों को इसाई धर्म स्वीकार करने का लालच दे रहे थे और उसके बदले उन्हें मकान नौकरी और पैसे देने का लालच दे कर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश रहे थे।

आज शाम कुछ हिंदू संगठन के लोगों ने और स्थानीय लोगों ने इकट्ठा होकर बिल्डिंग के सामने हंगामा किया। जिस की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने लोगों को समझा बुझा कर शांत किया। खबर लिखे जाने तक पांच नंबर थाना के इंचार्ज मित्र पाल और सूरजकुंड थाना के इंचार्ज पंकज कुमार मौके पर तफतीश में लगे हुए थे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह बिल्डिंग अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बनाई गई है जिस पर माननीय हाई कोर्ट ने स्टे आर्डर दिया हुआ है। इसकी शिकायत थाना निवासियों ने हुड्डा और नगर निगम फरीदाबाद दोनों को दी दोनों आए और अपना सुविधा शुल्क लेकर चले गये। यह बिल्डिंग चार मंजिला है अवैध रूप से बनी इस इमारत को हुड्डा और नगर निगम दोनों ने ही छुआ तक नहीं जब के आसपास की सभी इमारतों को धरा साई कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here