पुलिस आयुक्त महोदय ने सेक्टर 30 पुलिस लाइन में किया जिम का उद्घाटन

0
536
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 8 जून 2022: सभी प्रकार के व्यायाम से संबंधित आधुनिक जिम , कोच की निगरानी में निशुल्क पुलिस कर्मी एवं उनके परिजनों के व्यायाम से बेहतर स्वास्थ्य के लिए सेक्टर 30 पुलिस लाइन में जिम खोला गया है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आज पुलिस आयुक्त महोदय ने सेक्टर 30 पुलिस लाइन मे जिम उद्घाटन किया इस अवसर पर डीसीपी मुख्यालय श्री नीतीश अग्रवाल, एसीपी मुख्यालय श्री विष्णु प्रसाद व अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त महोदय ने जिम पुलिस कर्मियों के हवाले करते हुए कहा कि अक्सर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी की अनियमितता और अधिक कार्य की वजह से योगा या जिम जाने का समय नहीं रहता है इसलिए डीसीपी मुख्यालय श्री नीतीश अग्रवाल, व एसीपी मुख्यालय विष्णु प्रसाद ने पुलिस कर्मियों के स्वास्थ्य को देखते हुए पुलिस लाइन में जिम खोलने का प्रस्ताव दिया था। उन्होंने कहां जिम खोलने का श्रेय डीसीपी नीतीश अग्रवाल को जाता है पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य के प्रति गंभीर है। एसीपी मुख्यालय विष्णु प्रसाद ने जिम बनाने मे तेजी से कार्य किया।

इस जिम में आधुनिक जिम के सभी यंत्र व उपकरण मौजूद है। पुलिसकर्मी एवं उनके परिजन इसका भरपूर फायदा ले स्वस्थ रह सकते हैं।
Pro
उन्होंने कहा कि प्रत्येक जवान को अपने स्वास्थ्य के लिए प्रतिदिन व्यायाम के लिए समय देना चाहिए जिससे हमारे शरीर में रोगों से लड़ने और स्वस्थ रहने की ताकत आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here