लॉकअप से भाग रहे बदमाशों से पुलिस की झड़प, ASI की मौत

0
986
Spread the love
Spread the love

Palwal News  फर्ज सबसे पहले, ये बात जब सच हुई जब सीआईए के एएसआई पुलिस कस्टडी से फरार हुए 2 बदमाशों को पकड़ते हुए मौत के ग्रास में समा गए। हालांकि एएसआई राजवीर की मौत हो गई लेकिन उन्होंने दोनों बदमाशों को फिर से पुलिस गिरफ्त में लाकर छोड़ा।

मामला सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे की है जब होडल में दिल्ली पुलिस की राईडर बाईक व होडल में वाहनों को लूटने की फिराक में हथियार सहित 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर अपनी कस्टडी में लिया हुआ था। मौका पाते ही दोनों बदमाश फरार हो गए। घटना के समय सीआईए स्टाफ में जांच अधिकारी एएसआई राजवीर सिंह सहित मात्र 2 पुलिसकर्मी ही मौजूद थे।

बदमाशों को भागते देखकर दोनों पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए और जांच अधिकारी एएसआई राजवीर सिंह ने भाग रहे एक बदमाश को दौड़कर दबोच लिया। राजवीर सिंह द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के युवकों ने भाग रहे दूसरे बदमाश का पीछा किया और काफी दूर खेतों में जाकर उसे भी पकड़कर पुलिसर्मियों के हवाले कर दिया।

भाग रहे बदमाश को पकडने की प्रक्रिया में बदमाश ने एएसआई राजवीर सिंह के साथ हाथापाई कर भागने की कोशिश की जिससे राजवीर सिंह मौके पर ही बेहोश हो गए। राजवीर सिंह को आनन-फानन में शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में डॉक्टर ने उनकी जांच की तो राजवीर सिंह को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here