बल्लभगढ़ गैंग रेप केस में पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
1925
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 20 Sep 2018 : जैसा की विधित है दिनांक 18 सितंबर 2018 को एक लड़की के साथ चार अज्ञात आरोपियों ने नहरपार एरिया में बारी-बारी से दुष्कर्म किया था।

पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना बल्लभगढ़ में रेप की धारा 323, 376, 506, 34 के अंतर्गत मुकदमा नंबर 73 महिला थाना में दर्ज किया गया था।

श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय के अलावा एफएसएल, क्राइम ब्रांच सहित अन्य अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था।

श्रीमान पुलिस आयुक्त द्वारा वारदात में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के लिए एसीपी सिटी बल्लभगढ़ बलबीर सिंह की अध्यक्षता में एसआईटी टीम गठित की गई थी।

जिसमें क्राइम ब्रांच सैक्टर 65, 48, 30, डीएलएफ के अलावा तकनीकी टीम सहित सात टीमें बनाई गई थी। आरोपियों के स्कैच तैयार किए गए थे।
सभी टीमों की मॉनिटरिंग श्रीमान पुलिस आयुक्त महोदय स्वयं कर रहे थे।

पुलिस की सभी टीमो ने टीम वर्क की थीम पर कार्य करते हुए आज अर्ली मॉर्निंग में दुष्कर्म के तीन आरोपियों को स्केच व मुखबिर की सहायता से सेक्टर 3 के एरिया से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी फरीदाबाद के रहने वाले हैं तथा बालिग हैं कोई काम धंधा नहीं करते सभी आरोपी कक्षा दसवीं से कम पढ़े हुए हैं।
तीनों आरोपियों को पहले भी सेक्टर 7 में शहर बल्लभगढ़ में चोरी की वारदात में पकड़ा जा चुका है। तीनों आरोपियों को माननीय साक्षी सैनी की अदालत में पेश किया गया।

अदालत ने शिनाख्त परेड के लिए 3 आरोपियों को जेल भेज दिया है।

माननीय जज साहब, जेल सुप्रिडेंट की मौजूदगी में नीमका जेल में कल शाम 5 बजे पीड़िता द्वारा आरोपियों की शिनाख्त परेड की प्रक्रिया कराई जाएगी।

बड़ी खबर

चोथे फरार आरोपी को भी क्राइम ब्रांच टीम ने किया गिरफ्तार कर लिया है। जिसको कल अदालत में पेश किया जाएगा

कानूनी प्रक्रिया की वजह से से आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया जा सकता।

सुबे सिंह पुलिस प्रवक्ता सीपी ऑफिस फरीदाबाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here