हजारों की भीड़ में ढाई दशक पुराने साथी से मिले पीएम मोदी

0
1194
Spread the love
Spread the love

Chandigarh News, 15 May 2019 : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए यह बात प्रसिद्ध है कि वह अपने संघर्ष के साथियों को कभी नहीं भूलते हैं। मोदी के चरित्र का चरितार्थ दृश्य आज चंडीगढ़ में उस समय देखने को मिला जब मोदी यहां भाजपा प्रत्याशी किरण खेर के समर्थन में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने पहुंचे।

रैली के बाद मोदी के एक ट्वीट ने दशकों से भाजपा के साथ जुड़े एक जमीनी स्तर के कार्यकर्ता को नई पहचान दे डाली। प्रधानमंत्री ने रैली समाप्त होने के महज दस मिनट बाद एक टवीट् करके कहा कि चंडीगढ़ आते ही पुरानी यादें सामने आ जाती है। कई जाने पहचाने चेहरे सामने होते हैं। आज की रैली के बाद मैं मदन जी से मिला। जोकि भाजपा कार्यालय का अभिन्न हिस्सा थे जब मैं यहां पर रहता था। मैंने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। देखकर खुशी हुई आज भी उनके अंदर वही जोश व जज्बा बरकरार है।

उल्लेखनीय है कि मदन जी भाजपा के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब चंडीगढ़ में संगठन मंत्री होते हुए पार्टी कार्यालय में बैठक करते थे तो मदन जी वहां केयर टेकर की भूमिका में थे। जिन्हें देखकर प्रधानमंत्री ने आज अपनी पुरानी यादों को ताजा किया। इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी जब हरियाणा के रोहतक में हुई एक रैली में गए थे तो वहां भी उन्होंने अपने समय में तैनात रहे लांगरी दीपक को रैली स्थल पर बुलाकर उससे मुलाकात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here