दशहरे पर्व की आड़ में निजी दुश्मनी न निकले बड़खल विधायक : विजय प्रताप

0
1151
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 15 Oct 2018 : सोमवार को सिद्ध पीठ श्री हनुमान मंदिर के चेयरमेन संजय शर्मा के नेतृत्व में मंदिर का प्रतिनिधि मंडल ने कांग्रेस के पूर्व मंत्री हरियाणा सरकार महेंद्र प्रताप सिंह के पुत्र व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप से मुलाकात की व दशहरे की अनुमति ना मिलने को लेकर अब तक का पूरा मामले से अवगत कराया।चेयरमेन संजय शर्मा ने उन्हें बताया कि भाजपा राज में फरीदाबाद के मंदिरो पर जो अत्याचार हो रहा है। बड़खल विधायक सीमा त्रिखा व कृष्णपाल गुजर ने जो बड़खल क्षेत्र के लोगो के साथ मंदिर की आड़ में जो ओछी राजनीती की है वह बड़े ही शर्म की बात है। उन्होंने बताया की हम पिछले कई वर्षो से दशहरा मनाने की अनुमति मांग रहे है लेकिन राजनीती के कारण अनुमति की आड़ में विधायक सीमा त्रिखा अपनी निजि दुश्मनी निकाल रही है क्योकि मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया के भाई पूर्व विधायक चन्दर भाटिया ने बड़खल विधानसभा से ही चुनाव लड़ा था। उसकी दुश्मनी बड़खल विधायक मंदिर पर राजनीती करके निकाल रही है और प्रशासन पर नाजायज दबाव बनाकर अनुमति के काम में बाधा डाल रही है। जबकि विधायक को ऐसे कामो से दूर रहकर समाज के अच्छे कार्यो में अपना योगदान देना चाहिए ना की मंदिर के कामों राजनीती करनी चाहिए।

इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय प्रताप व पार्षद राकेश भड़ाना ने कहाकि कोंग्रेसी राज में कभी ऐसा वाक्य नहीं हुआ है कि कांग्रेस किसी भी धर्म के खिलाफ कोई विपरीत कार्य किया हो। उन्होंने कहाकि जो भाजपा सरकार भगवान राम के नाम पर सत्ता में आई हो और आज वो ही धर्म के नाम पर खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने मंदिर कमेटी को आश्वाशन दिया कि वह मंदिर के हर धार्मिक कार्यो वह उनके साथ है। सिद्ध पीठ श्री हनुमान मंदिर दशहरा पर्व मनाए मै और हमारी पूरी कांग्रेस पार्टी उनका समर्थन करती है। उन्होंने कहाकि कांगेस हाइकमान तक पुरे मामले को पहुंचाया जायेगा।
इस मोके पर उनके साथ पूर्व पार्षद राजेश भाटिया, सेवा समिति के प्रधान अजय नौनिहाल, वरुण ग्रोवर, अजय शर्मा, संजय खत्री, अमर बजाज, अशोक गुलाटी, चन्नी लाल खत्री, प्रदीप भाटिया, संदीप भाटिया, सचिन भाटिया, विकास भाटिया, भरत कपूर, खेम बजाज, तिलक भाटिया, गगन अरोड़ा, गौरव गुलाटी, मन्नू भाटिया, भरत कपूर, अंकित गुलाटी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here