एनएसयूआई द्वारा एग्जाम फीस बढ़ने पर किया प्रदर्शन 

0
1345
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : एचटेट परिक्षाओं के लिए फीस में वृद्धि होने के विरोध में एनएसयूआई द्वारा सेक्टर-16 ए स्थित नेहरू कॉलेज पर प्रदर्शन किया गया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने शिक्षामंत्री रामविलास शर्मा का पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज कराया। प्रदर्शन का नेतृत्व नेहरू कॉलेज अध्यक्ष सन्नी बादल द्वारा किया गया।

सन्नी बादल ने बताया कि प्रदेश सरकार द्वारा एचटेट परिक्षाओं की पीसी 500 रुपये से बढ़ाकर 2400 रुपये कर दी है। एक दम से इतनी अधिक फीस बढ़ाना स्टूडेंट्स के हितों के खिलाफ है।

बीजेपी सरकार लगातार महंगाई बढ़ाने में लगी हुई है। पेट्रोल व डीजल के दामों के साथ गैस सिलेंडरों के दाम लगातार बढ़ रहे हैं। मेट्रो का किराया बढ़ने से फरीदाबाद से दिल्ली पढ़ने वाले स्टूडेंट्स की जेबों पर अतिरिक्त बोझ पड़ रहा है, वहीं अब स्टूडेंट्स को भी परीक्षा देने के लिए भी अपनी जेबें ढीली करनी होंगी। आए दिन इस तरह के फैसले लेकर सरकार साबित कर रही है, कि वह पूरी तरह से छात्र विरोधी है। सरकार को जल्द ही एचटेट परिक्षाओं की फीस में वृद्धि करने के आदेशों को वापस लेना चाहिए। ऐसा न करने पर एनएसयूआई द्वारा बड़े स्तर पर प्रदर्शन करना पड़ेगा।

इस मौके पर गौरव नागर, प्रदीप तंवर, विनय कुमार, तरुण, विरेंद्र नागर, सुमित भारद्वाज, रिशब, मोहित नागर, अशवनी तंवर, राहुल नागर, योगेश गहलौत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here