तिगांव विधानसभा क्षेत्र की रोशन नगर गणपति कॉलोनी में लोगों ने विधायक का किया स्वागत

0
417
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 23 मई 2022 : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर का यहां रोशन नगर गणपति कॉलोनी में जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर लोगों ने विधायक को फूलमालाओं से लाद दिया।

इस अवसर पर विधायक राजेश नागर ने कहा कि अब सीएम मनोहर लाल की घोषणा के बाद किसी भी क्षेत्र में बिजली और सडक़ की दिक्कत नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि अब कोरोना काल को हम पीछे धकेल चुके हैं और हरियाणा विकास की नई कहानी लिख रहा है। उन्होंने कहा कि देश में पीएम नरेन्द्र मोदी और हरियाणा में सीएम मनोहर लाल के नेतृत्व में चहुंमुखी विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में कितनी ही सरकारें आई और गईं लेकिन देश हित और समाजहित में निर्णय लेने की क्षमता केवल भाजपा में है।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि चुनाव चाहे छोटा हो या बड़ा हो लेकिन विकास करवाने में भाजपा ही सबसे आगे है। इसलिए जब कोई भी चुनाव आए तो भाजपा के कमल निशान को ही चुनना है। उन्होंने कहा कि लोग आपके बीच आएंगे और झूठे वादे करके वोट ले जाएंगे। इसके बाद पता चलेगा कि आपको ठग लिया गया है। नागर ने स्थानीय लोगों से कहा कि अब आपके यहां बिजली, पानी और सडक़ नाली की दिक्कतें हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगी। विधायक नागर ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने की घोषणा की है। इसकी पॉलिसी बन चुकी है और जल्द ही इस पर काम शुरू होगा। इसके बाद आपके बिजली पानी सडक़ आदि की कोई दिक्कत नहीं रहेगी। नागर ने कहा कि बिजली की समस्या तो आपकी अभी खत्म होने वाली है क्योंकि सेक्टर 37 में पावर हाउस बनकर तैयार हो गया है। वहीं आपके यहां पर एक 50 बैड का अस्पताल भी आपके लिए मंजूर हो गया है। जल्द ही इसका काम शुरू हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा की सरकारें हैं जहां किसी में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया जाता है। यहां पर धर्म, जाति, अमीर गरीब को देखकर फैसले नहीं लिए जाते हैं बल्कि देशहित में निर्णय लिए जाते हैं। जिसका असर देश की दुनिया में बनी नई तस्वीर में आज देख सकते हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता प्रहलाद शर्मा, बासुदेव भारद्वाज, कुलदीप गुप्ता, सुधीर नागर, अजीत झा, राजेश तंवर, लाल मिश्रा, पप्पू प्रधान आदि विशेष रूप से मौजूद रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here