जींद की जनता ने पंजाबी समुदाय को दिया मान सम्मान

0
1004
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 01 Feb 2019 : वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पंजाबी फेडरेशन फरीदाबाद के अध्यक्ष वासुदेव अरोडा ने सैक्टर 10 स्थित कार्यालय पर  पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ मिलकर जींद उपचुनावो में पंजाबी विधायक कृष्ण मिढ्डा के विजयी होने पर लड्डू वितरित किये। इस मौके पर उपस्थित सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए वासुदेव अरोडा ने कहा कि पंजाबी समुदाय को जो मान सम्मान माननीय मनोहर लाल खट्टर सरकार में मिला है उससे आज पंजाबी वर्ग अपने आपको गौरवान्वित महसूस हो रहा है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के कुशल नेतृत्व की बदौलत ही है कि जींद में पंजाबी नेता कृष्ण मिड्ढा को जनता ने पूर्ण बहुमत से विजयी बनाया है। इस अवसर पर देवेन्द्र भारद्वाज, अवतार मित्तल, नरेश हांडा, जगदीश वर्मा, वी के उप्पल, विनोद मग्गू, युगल किशोर, रमेश ठुकराल, संदीप, टी सी कनौजिया, विजय हंस, सुनील, आर के खत्री, ओ पी मनचंदा, श्याम, आर सी कटोच, वाई पी भल्ला, अजीत चावला, कमला, बबली नेगी, प्रदीप शर्मा, नंदा, ठुकराल, सुनील, विजय हंस सहित अन्य पदाधिकारी व क्षेत्रवासी उपस्थित थे।
श्री वासुदेव अरोडा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग को मान सम्मान दिया है और हर वर्ग का विकास एक समान किया है इस सरकार ने सदैव गांव हो या शहर सभी जगह एक समान विकास किया और भाई-भतीजावाद  व परिवाद की राजनीति को समाप्त किया है। आज जींद चुनावो में शानदार जीत से सभी भाजपा पदाधिकारियों में एक जान आ गयी है और वह जान आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनावो में लगाकर एक बार फिर सत्ता पर भारतीय जनता पार्टी को स्थापित करेंगे।
वासुदेव अरोडा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने चुनावो से पूर्व ही घोषणा कर दी थी कि हमारा प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होगा और यह घोषणा मुख्यमंत्री ने अपने विश्वास, ईमानदारी के सरकार के कार्यकाल के चलते कही थी और वह पूरी भी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here