ऑथर कॉर्नर पे हुई पेनडाउन प्रेस की पुस्तक लॉन्च

0
290
Spread the love
Spread the love

New Delhi: विश्व पुस्तक मेला आज बुद्धिजीवियों और प्रकाशकों का मक्का बन गया है। चूंकि इस साल विश्व पुस्तक मेला पूरे दो साल की अवधि के बाद आयोजित होने जा रहा है, इसलिए लोगों की उपस्थिति स्पष्ट रूप से अधिक है। विश्व पुस्तक मेले के आयोजन स्थल प्रगति मैदान में जो भीड़ उमड़ रही है, उसे देखते हुए शीर्ष लेखक अपनी पुस्तकों को प्रदर्शित करने और उन्हें बेहतर पहुंच और पहचान देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

आज, विश्व पुस्तक मेले का आकर्षण लेखक कॉर्नर के माध्यम से पेनडाउन प्रेस बुक्स का विमोचन था। इस कार्यक्रम में कई गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए।

मेहमानों ने इस अवसर की शोभा बढ़ाई, अपनी-अपनी सीटों पर बैठे, और मेजबान ने सभी का स्वागत किया और लॉन्च होने जा रही पुस्तकों का संक्षिप्त लेकिन प्रभावी वर्णन किया।

सबसे पहले पेनडाउन प्रेस के संस्थापक और सी.एम.डी. दिनेश वर्मा को मंच पर बुलाया गया और दर्शकों को संबोधित करने के लिए कहा गया। तालियों की गड़गड़ाहट के बीच, श्री वर्मा ने अपनी सर्वोत्कृष्ट मुस्कान के साथ एकत्र हुए लोगों का अभिवादन किया और कहा, “देवियों और सज्जनों, प्रतिष्ठित मेहमानों और साथी पुस्तक प्रेमियों, यह निश्चय ही बहुत खुशी की बात है कि हम आज इस खूबसूरत और प्रतिष्ठित ऑथर कॉर्नर से अपनी पुस्तक के विमोचन का जश्न मनाने के लिए यहां एकत्र हुए हैं। हमें इस बात की खुशी है कि लॉन्च की जा रही पुस्तकों में हमारे पाठकों के लिए बहुत कुछ है। हमें आशा ही नहीं, बल्कि पूर्ण विश्वास है कि ये सभी पुस्तक हमारी पाठकों के जीवन में बेहतर बदलाव लाने के लिए प्रभावकारी सिद्ध होंगे।”

दिनेश वर्मा के संबोधन के बाद एंकर ने कहा, “हमारे पास आज भी 4 लॉन्च हैं। इनमें पीयूष भाटिया की लाइफ बियॉन्ड फियर्स, जगमोहन सिंह की फाइनेंशियल फ्रीडम विद फाइनेंशियल कंट्रोल, विरुपाक्षप्पा की अनबॉक्सिंग क्रिएटिविटी और मनमीत सिंह भट्टी की जॉब हंटिंग रीइमेजिन्ड।” इन पुस्तकों की संक्षिप्त चर्चा के बाद, प्रश्नोत्तर कार्यक्रम की शुरुआत हुई।
पूरा वातावरण काफी उत्साहजनक था और इस कार्यक्रम ने काफी भीड़ और तालियां बटोरीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here