निजी स्कूल बसों के पैसेंजर टैक्स एवम् फिटनेस में हो छूट : एफ पी एस सी

0
930
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 26 july 2020 : फरीदाबाद जिले की सीबीएसई एवम् आईसीएसई स्कूलों की संस्था फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल्स कॉन्फ्रेंस के सदस्यों के शिष्टमंडल ने परिवहन मंत्री श्री मूलचंद शर्मा से मिलकर प्रदेश के सभी निजी स्कूलों की बसों में लॉकडाउन् अवधि के दौरान आर टी ए विभाग से फिटनेस करवाने को लेकर छूट एवम् स्कूल बसों के पैसेंजर टैक्स को पूर्णतया माफ करने की अपील की।

फरीदाबाद प्रोग्रेसिव स्कूल्स कॉन्फ्रेंस के प्रधान नरेंद्र परमार ने बताया कि आज संस्था के सदस्यों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा को मिलकर ज्ञापन दिया जिसमे सभी सदस्याें ने मंत्री महोदय से स्कूल बसों में पैसेंजर टैक्स एवम् फिटनेस करवाने को लेकर छूट की मांग की। संस्था की ओर से बी डी शर्मा एवम् टी एस दलाल ने मंत्री महोदय को बताया कि शिक्षा विभाग द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार लोकडाउन अवधि के दौरान यातायात शुल्क लेने पर पूर्णत रोक लगा दी गई है साथ ही अभिभावकों द्वारा निजी स्कूलों में मासिक फीस भी जमा नहीं की जा रही हैं जिस कारण निजी स्कूल आर्थिक संकट से जूझ रहे हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने संस्था के सदस्यों की मांग को ध्यान से सुन सरकार से राहत दिलवाने का आश्वासन दिया।

शिष्टमंडल में संस्था के सचिव राजदीप सिंह, वाई के महेश्वरी, भारत भूषण, नारायण डागर, जे पी अग्रवाल, नवीन चौधरी, डॉ जितेंद्र, दीपक यादव, हरीश चुग, डॉ वेद पाल धनकर् भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here