पंडित नवीन जयहिंद ने की बसपा नेता तैय्यब हुसैन से मुलाकात

0
971
Spread the love
Spread the love

Palwal News, 02 May 2019 : फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी व जननायक जनता पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी पंडित नवीन जयहिंद ने हथीन विधानसभा क्षेत्र के गावों का दौरा करते हुए बसपा के वरिष्ठ नेता तैय्यब हुसैन से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान दोनो नेताओं ने हुक्के पर फरीदाबाद के राजनीतिक परिदृश्य के बारे में चर्चा की।

पंडित नवीन जयहिंद ने आज हथीन के गांव उटावड़, घुड़ावली, टोका, मालका, रनियाला खुर्द, कोट, पावसर, रतिपुर, दुर्गापुर समेत करीब एक दर्जन गावों में चुनावी जनसभाएं की। इसी दौरान पंडित जयहिंद ने तैय्यब हुसैन से मुलाकात की और उनसे इस चुनाव में सहयोग मांगा। बसपा नेता हथीन विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं। तैय्यब हुसैन ने पंडित नवीन जयहिंद को हर संभव सहयोग का आश्वासन भी दिया।

गावों में जनसभाओं को संबोधित करते हुए नवीन जयहिद ने कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार ने प्रदेश में जातिवाद का जहर घोलने के अलावा दूसरा कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान अल्पसंख्यकों पर हमलों की घटनाएं बढ़ी हैं।

हरियाणा में अल्पसंख्यकों को असुरक्षित करार देते हुए पंडित नवीन जयहिंद ने कहा कि इस चुनाव में जातिवाद का जहर घोलने वालों को घर बिठाने का समय आ गया है। ऐसे नेताओं को हरियाणा के लोग किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं करेंगे जिन्होंने अपने स्वार्थों के लिए इस प्रदेश को जलाने का काम किया है। इस अवसर पर हथीन विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष रहीस खान, लोकसभा अध्यक्ष कुलदीप कौशिक, पलवल विधानसभा क्षेत्र प्रभारी धर्मेंद्र, रणधीर चौहान के अलावा पार्टी के सोशल मीडिया विंग प्रभारी कुलदीप कादयान व सुधीर यादव समेत कई नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here