गांव के पंच-सरपंचों की जल्द करवाउगा उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला से मुलाकात : अरविंद भारद्वाज

0
832
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 01 Oct 2020 : गांव को नगर निगम में शामिल किए जाने के बाद से ग्रामीणों का रोष थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपनी इन्हीं मांगों को लेकर आज सभी युवाओं व सरपंचों ने जेजेपी के शहरी जिला अध्यक्ष अरविन्द भारद्वाज को ज्ञापन सौंपा । ज्ञापन देते समय अरविंद भारद्वाज ने सभी सरदारी और युवाओं को आश्वस्त किया कि मैं आपकी बात हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के सामने जरूर रखूंगा और बहुत जल्द आप के प्रतिनिधिमंडल को उपमुख्यमंत्री से मुलाकात करवाउगा, और जो यह नगर निगम में 26 गांव को शामिल करने का जो यह फैसला है बिल्कुल गलत है।

युवा पंचायत के संयोजक जसवंत पवार ने अरविंद भारद्वाज से कहा कि आप जल्द से जल्द उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला जो कि विकास एवं पंचायत मंत्री भी हैं उनसे मुलाकात करवाएं और जो फरीदाबाद प्रशासन ने नगर निगम ने 26 गांव को नगर निगम में शामिल करने का तानाशाही फैसला लिया है इस फैसले और प्रस्ताव को निरस्त करवाएं।

इस मौके पर राधे पंडित तिलपत, महिपाल आर्य, कृष्ण कुमार, प्रेम बोहरे, रण सिंह, विक्रांत गौड, जीतू साहूपुरा, रविंद्र पराशर, दीपक रावत, राहुल कौशिक, धीरज यादव, राजकुमार उर्फ गोगा, राजेश यादव, कौशिक, अंकित मिर्जापुर, देवेंद्र पवार, राज सिंह , हरिओम शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here