फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली-सड़क-पानी जैसी बुनियादी सुविधाएं देना हमारा पहला लक्ष्य: कृष्ण पाल गुर्जर

0
690
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद, 13 मार्च। भारत सरकार के केंद्रीय ऊर्जा एवं भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के लोगों को बिजली पानी व सड़क जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनका पहला लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि आज सभी क्षेत्रों को बेहतर सड़क कनेक्टिविटी से जोड़ने के लिए कार्य किए जा रहे हैं। इनमें शहरी क्षेत्रों के अलावा दिल्ली मुंबई वड़ोदरा एक्सप्रेस वे व फरीदाबाद -जेवर ग्रीन कोरीडोर वे जैसी राष्ट्रीय स्तर की बड़ी सड़क परियोजनाएं भी शामिल है। केंद्रीय राज्य मंत्री शनिवार को सेक्टर -45 व 46 में 3.80 करोड़ रुपये की धनराशि से विभिन्न आरएमसी रोड़, मेवला महाराज पूर में 1.67 करोड़ रुपये की धनराशि से बुस्टिंग स्टेशन और 82 लाख रुपये की लागत से सेक्टर-21में डिवाईडिंग रोड़ के शिलान्यास समारोह में संबोधित कर रहे थे।

केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर ने अपने संबोधन में कहा कि जिस बुस्टिंग स्टेशन और आरएमसी रोड़ो का आज उन्होंने शिलान्यास किया है। उसकी जरूरत पिछले काफी समय से महसूस की जा रही थी। उन्होंने कहा कि इनका निर्माण 6.29 करोड़ रुपये की लागत से नगर निगम फरीदाबाद द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस सड़क के निर्माण से हजारों लोगों को फायदा होगा और यहां की यातायात व्यवस्था सुचारू होगी। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि दिल्ली मुंबई वड़ोदरा एक्सप्रेस वे का निर्माण कार्य तेज गति से चल रहा है। इसके निर्माण के बाद शहर दो बड़े राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद से दिल्ली जाने के लिए आगरा नहर के साथ-साथ जो भी छोटी पुलिया थी उनके चौड़ीकरण के कार्य भी शुरू कर दिए गए है।

इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा,पूर्व काउंसलर कैलाश बैंसला, विकास बैंसला, बाली सरपंच,विकास शुक्ला, संजु चपराना, दीपक बैंसला, सरजीत बैंसला, लिखी चपराना अमित चपराना सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here