ओटीपाई ने अपने पोर्टफोलियो को मजबूती दी; वैल्यू एडेड प्रोडक्ट्स फार्म फ्रेश गुड, व्हाइट बटर और फूल डिलीवरी के लिए लॉन्च

0
787
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 05 January, 2021 : फार्म-टू-रिटेल एग्रीटेक स्टार्टअप क्रोफार्म के सोशल कॉमर्स वेंचर ओटीपाई ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को नई मूल्यवान वस्तुओं के अलावा फार्म-फ्रेश गुड़, व्हाइट बटर और फूलों को शामिल किया है। यह डेवलपमेंट शहरी लोगों और किसानों दोनों के लिए फायदेमंद होगा। इससे शहरों में ताजे प्रोडक्ट मिल सकेंगे वहीं, किसानों को अधिक कमाई का अवसर मिलेगा।

अपनी स्थापना के बाद से ओटीपाई ने महत्वपूर्ण तरीके से ध्यान खींचा है और सफलता के साथ दिल्ली-एनसीआर में उपभोक्ताओं को ताजा उपज पहुंचाने वाले सबसे पसंदीदा प्लेटफॉर्म के रूप में उभरा है। हालांकि, प्लेटफ़ॉर्म पर नई पेशकश शुरुआती अवस्था में है और शुरू में बेहद ही कम मात्रा में उपलब्ध कराई गई है। उम्मीद है कि आने वाले महीनों में यह सुविधाएं अधिक उपभोक्ताओं को आकर्षित करेंगी। ओटीपाई हमेशा किसानों के लिए आय के नए रास्ते बनाते हुए ग्राहकों को ताजा उपज उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। पोर्टफोलियो में की गई नई पेशकश इसके विजन को और मजबूत करेगी। इससे ब्रांड को अधिक आधुनिक बाजारों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। यह इसे नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। इससे किसानों के लिए नए बाजार भी मिलेंगे जिससे उनकी शुद्ध आय में बढ़ोतरी होगी।

ओटीपाई के संस्थापक वरुण खुराना ने कहा, “बहुत शोध करने के बाद हम एक अच्छा नतीजा लेकर आए हैं। शहरों के उपभोक्ताओं के पास विभिन्न उत्पादों की पर्याप्त आपूर्ति है। हालांकि, तब भी उनके पास ताजा वस्तुएं नहीं पहुंच पाती। हमारे प्लेटफार्म पर नए उत्पादों का लॉन्च हमने इसी उद्देश्य को पूरा करने के लिए किया है। यह हमें और अधिक नए उपभोक्ताओं तक पहुंचने में मदद करेगा। हमें ताजा कृषि उपज के साथ लोगों की जरूरतों को पूरा करने का अवसर देगा, अंततः उनकी सुरक्षित और स्वस्थ जीवन शैली में योगदान देगा। ”

सोशल कॉमर्स मॉडल के बाद ओटीपाई रीसेलर्स को ताजा प्रोडक्ट उपलब्ध कराता है जो अपने पड़ोस में रहने वाले लोगों के साथ-साथ उपभोक्ताओं तक सामान पहुंचाते हैं और अच्छा-खासा कमीशन कमाते हैं। यह प्लेटफार्म वर्तमान में हरियाणा, यूपी, दिल्ली, गुजरात, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, राजस्थान और महाराष्ट्र सहित विभिन्न क्षेत्रों के फलों और सब्जियों की सोर्सिंग करके 50 हजार से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। प्लेटफ़ॉर्म पर नए उत्पाद इसकी पहुंच को और बढ़ाएंगे। नए ग्राहकों को नए उत्पाद उपलब्ध कराएगा। यह उपभोक्ताओं को ताजा उपज हासिल करने में मदद करेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here