गुजरात व हिमाचल में हुई जीत को लेकर लीगल चैम्बर में भाजपा लीगल सैल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन

0
1157
Spread the love
Spread the love

Faridabad News : भारतीय जनता पार्टी की गुजरात व हिमाचल में हुई प्रचण्ड जीत को लेकर आज सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय स्थित लीगल चैम्बर में भाजपा लीगल सैल द्वारा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की एवं इस कार्यक्रम का आयोजन भाजपा लीगल सैल के संयोजक प्रकाश वीर नागर द्वारा किया गया। इस अवसर पर उपस्थित सभी अधिवक्ताओं ने जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा का मुंह मीठा करवाकर लड्डु वितरित किये और इस जीत का जश्र मनाया।

इस अवसर पर श्री गोपाल शर्मा ने कहा कि जनता ने प्रधानमंत्री के सही निर्णय जी.एस.टी. के नाम पर देश मे ज़हर घोलने वालों को सबक़ सिखाया है और जनता देश के विकास के साथ है। भारतीय जनता पार्टी की जीत आप सभी की जीत है। भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने पूरे ही देश में एकजुट की जो मिसाल कायम की है उसका श्रेय माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है और उन्हीं के प्रयासों से आज हिमाचल व गुजरात में भाजपा पूर्ण बहुमत से आयी है। उन्होंने कहा कि हम सभी को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के बताये हुए दिशा निर्देशों पर चलते हुए भाजपा को मजबूत बनाना है और देश व प्रदेश की जनता को भाजपा की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है।

इस मोके पर बार प्रधान संजीव चौधरी, ओ.पी. शर्मा, जोगिन्दर चौहान, अशवनी तिरखा, संतराम शर्मा जिला संयोजक विधि विभाग भाजपा, जे.पी अधाना, सतेंद्र भड़ाना, पी.एल. गोयल, रंजना शर्मा, सुरेन्द्र शर्मा, एल.एस.यादव, मनोज अरोरा, मनीष राघव,एन.के.गर्ग, जे.पी. भाटी, शिवदत्त वशिष्ठ, एम.एस. यादव,जसबीर भड़ाना, राधेश्याम पराशर, आर.एस.नागर, के.पी.तेवतिया,सतीष नागर, प्रदीप शांडिल्य,प्रमोद मावी, भानुप्रिया, निब्रास अहमद, राजकुमार भाटी,कंवर राकेश सिंह, उमा सिंह, विनीत बजाज, प्रदीप शांडिल्य आदि अधिवक्ता उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here