मुख्यमंत्री की बाजरा धन्यवाद रैली के लिए भाजपा जिले की कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन

0
1405
Spread the love
Spread the love

Mahendragarh News : हरियाणा के शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा की अध्यक्षता में आज जयराम सदन महेंद्रगढ़ में 21 जुलाई को मुख्यमंत्री की बाजरा धन्यवाद रैली के लिए भाजपा जिले की कोर ग्रुप की बैठक का आयोजन हुआ। बैठक में नारनौल के विधायक ओमप्रकाश यादव भी मौजूद थे।

इस मौके पर प्रो. शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरीफ की फसलों के समर्थन मूल्य में ऐतिहासिक बढ़ोतरी की है। इस बढ़ोतरी का सबसे अधिक फायदा दक्षिणी हरियाणा को होगा। यहां का इलाका बाजरे का इलाका है। किसान इस फैसले से बहुत खुश हैं। आगामी 21 जुलाई को पूरे हरियाणा के किसान अपनी खुशी का इजहार करने व सरकार का धन्यवाद करने के लिए महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में भारी संख्या में पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि हम सभी का फर्ज है कि इतनी बड़ी सौगात मिलने पर देश के प्रधानमंत्री का तहेदिल से धन्यवाद करें ताकि भविष्य में और बड़ी सौगात इस जिले को मिले।

उन्होंने बीजेपी के सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी। इस बैठक में जिला अध्यक्ष शिव कुमार मेहता, मनीष मित्तल, अरविंद यादव, अजीत कलवारी, सीताराम यादव व अन्य पदाधिकारियों के साथ रैली को लेकर रूपरेखा तैयार करने के लिए विचार विमर्श किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here