वीवीपैट मशीन बारे जागरूक करने के उद्देश्य से बैठक का आयोजन

0
933

Faridabad News, 03 Dec 2019 : नगराधीश श्रीमती बलीना के कार्यालय में वीरवार को उनकी अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक का आयोजन जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा करवाया गया।

बैठक आमजन को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के साथ जोड़ी गई वीवीपैट मशीन बारे अधिक से अधिक जागरूक करने के उद्देश्य के मद्देनजर आयोजित की गई।

इसमें फरीदाबाद के सिनेमा संचालकों के अलावा जिला चुनाव विभाग तथा जिला सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के कार्यालय के अधिकारियों व कर्मचारियों ने भाग लिया।

नगराधीश श्रीमती बलीना ने बैठक में सामान्य लोकसभा -2019 के चुनाव के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला के सभी फिल्म हालों में आमजन को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन तथा उसके साथ जोड़ी जाने वाली वीवी पैट मशीन बारे जागरूक करने के उद्देश्य से जागरूकता का क्लिप चलाने के निर्देश फिल्म हाल संचालकों को दिए। उन्होंने कहा कि जागरूकता में आमजन की भागीदारी जरूरी है। फिल्म हालो में मूवी देखने वाले लोगों को ईवीएम के साथ जोड़ी जाने वाली वीवी पैट मशीन बारे अधिक से अधिक जागरूक करने के लिए मूवी के बीच में यह 23 सेकंड व डेढ मिनट की क्लिप दिखाना सुनिश्चित करें।

बैठक में चुनाव तहसीलदार दिनेश कुमार,एसआरएस सिनेमा संचालक पवन खटाना, पीवीआर क्राउन प्लाजा के प्रशांत, पीवीआर सिनेमा के शिवहरी, सिल्वर सिनेमा पवन कुमार, नीलम सिनेमा के वीरपाल, आकाश सिनेमा के एलडी सहगल, हाथवे डेन केबल के हेमंत कुमार, लेखाकार रमेश जाजोरिया, चुनाव कानूनगो श्री तिलक राज सहित बैठक से जुड़े विभागों के अधिकारी व कर्मचारी, सिनेमा संचालकों ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here