जिले में गीता जयंती समारोह को भव्य रूप से हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए बैठक का आयोजन

0
1498
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 Dec 2018 : उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी की अध्यक्षता में उनके कार्यालय में जिला में जिला मे गीता जयंती समारोह को भव्य रूप से हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में अधिकारियों को गीता जयंती समारोह को हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए दायित्व/ जिम्मेदारी सौंपी गई।

बैठक को संबोधित करते हुए उपायुक्त अतुल कुमार द्विवेदी ने कहा कि गीता जयंती समारोह का मुख्य उद्देश्य लोगों में अधिक से अधिक गीता ग्रन्थ के संदेशों बारे जागरूकता लाना है। उन्होंने कहा कि जिस अधिकारी को जो दायित्व मिले उसे पूरी निष्ठा तथा समय बाद पूरा करवाना सुनिश्चित करें।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गीता जयंती समारोह में धार्मिक, सामाजिक संगठनों की भागीदारी अधिक से अधिक हो ताकि लोगों में गीता के संदेशों के प्रति ज्यादा से ज्यादा जागरूकता हो।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार, एसडीएम फरीदाबाद सतबीर मान, एसडीएम बल्लभगढ़ राजेश कुमार, एसडीएम बड़खल अजय चोपड़ा, सीटीएम श्रीमती बलिना को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई। इनमें शोभा यात्रा, सांस्कृतिक कार्यक्रमों और अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी बारे जिम्मेदारियां दी गई।

अतिरिक्त उपायुक्त जितेंद्र कुमार ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गीता जयंती समारोह एक सामाजिक तथा सांस्कृतिक समारोह है। प्रशासन इसमें धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं का सहयोग कर रहा है । गीता जयंती समारोह को हर्ष और उल्लास के साथ मनाने के लिए अधिक से अधिक लोगों को इस समारोह का भागीदार बनाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here