डॉ. दिव्या अग्रवाल द्वारा पार्क प्लाजा होटल में ‘फेस्टिव अक्टूबर’ का आयोजन किया

0
1795
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 24 Oct 2018 : वीमेन ऑफ द आवर की संयोजक डॉ. दिव्या अग्रवाल द्वारा फरीदाबाद के सेक्टर 21 स्थित पार्क प्लाजा होटल में फेस्टिव अक्टूबर का आयोजन किया गया। डॉ. दिव्या अग्रवाल स्किन एवं हेयर एक्सपर्ट हैं और VLCC में कार्यरत हैं। इनकी पहल ‘वीमेन ऑफ दी आवर’ उन महिलाओं के लिए है जो सम्पन्न हैं, सक्षम हैं पर किन्हीं कारणों से परिवार से बाहर निकलने की हिम्मत नहीं कर पातीं।
इस कार्यक्रम में इंडियन एयरफोर्स की स्क्वाड्रन लीडर गरिमा दीक्षित सेलेब्रिटी गेस्ट के रूप में मौजूद रहीं। गरिमा मिसेज इंडिया 2018 की विजेता भी रह चुकी हैं और फिलहाल बागडोगरा में हेलीकॉप्टर पायलेट के तौर पर पोस्टेड हैं।
डॉ. केशव चौहान (जीवा आयुर्वेदा) ने आयुर्वेदा के बारे में संक्षिप्त में सभी दर्शकों को बताया कि, आयुर्वेदा किस तरह से काम करता है। इसी के साथ जीवा आयुर्वेदा से उनकी टीम मौजूद रही।
कार्यक्रम में अफशां कुरैशी ने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को मन्त्रमुग्ध कर दिया। आपको बता दें कि, अफशां ने तू आशिकी भी गाया है। इमेज कंसलटेंट दीपाली मालिक ने उपस्थित सभी महिलाओं को, अपनी छवि किस तरह बरकरार रखी जाए, विषय पर जानकारी दी। उन्होंने समझाया के न केवल बाहरी सुंदरता बल्कि आंतरिक रूप भी आवश्यक है।
कॉर्निटोज़ की ओर से कोल्ड कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें 25 महिलाओं ने भाग लिया। प्रतियोगिता की विजेता सिद्धि सेठ, पारुल नागपाल (प्रथम), संगीता आहूजा, रितिका और वीना दीक्षित रहीं। विजेताओं को कॉर्निटोज़ व वीएलसीसी की तरफ से गिफ्ट दिए गए। इसी के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी महिलाओं ने रैंप वॉक भी किया। इसी कड़ी में माई वेलनेस डायरीज ने स्टॉल लगाया और कार्यक्रम में मौजूद सभी महिलाओं को फ्री आई-मेकअप दिया। मोटिवेशनल स्पीकर सोनल माथुर ने त्योहारों में अपना शरीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बनाये रखने के कुछ दिलचस्प तरीके बताए।
वीमेन ऑफ द आवर के सहयोगी रहे – जीवा आयुर्वेदा, कॉर्निटोज़, वीएलसीसी, माई वैलनेस डायरीज, रिचफील, गृहशोभा, पीआर एंड पब्लिसिटी पार्टनर एनसीआर इंफोटेनमेंट रहे।
कार्यक्रम में शॉपिंग के लिए कई स्टाल्स – नमिता का मिडनाइट म्यूज़, VLCC द्वारा नेल आर्ट, रिचफील द्वारा स्कैल्प एनालिसिस, तरुणा मेहरा द्वारा स्पेनिश कल्चर एवं अपनी चित्रकला की प्रदर्शनी लगाई गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here