डीएवी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट में रक्तदान शिविर का आयोजन

0
547
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 9th Sep 2021 : डीएवीएम के रोटरेक्ट क्लब द्वारा 8 सितंबर 2021 को डीएवीआईएम की एनसीसी इकाई के सहयोग से रक्तदान के आयोजन की बड़ी पहल की गई। शिविर का आयोजन थैलीसीमिया फाउंडेशन के लिए किया गया। शिविर के लिए रोटरी ब्लड बैंक के चिकित्सकों व नर्सों की टीम मौजूद रही। रक्तदान शिविर का उद्घाटन आरटीआर सुरेखा (अध्यक्ष, आरसी फरीदाबाद) ने सीए तजिंदर भारद्वाज (संस्थापक -आरएसी डीएवीएम), श्री रविंदर डुडेजा जी (संस्थापक-फाउंडेशन फॉर थैलीसीमिया) और डीएवीआईएम की स्थानापन्न प्रिंसिपल डॉ रितु गांधी अरोड़ा के साथ किया।

शिविर सुबह साढ़े नौ बजे शुरू हुआ। शिविर में कुल 43 यूनिट एकत्रित हुए। कुछ दानदाता जो इस बार दान नहीं कर सके, उन्हें अगले शिविर में दान देने का आश्वासन दिया गया। कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में प्रत्येक दाता को प्रशंसा प्रमाण पत्र, दान कार्ड और जलपान दिया गया।

डीएवीआईएम की स्थानापन्न प्राचार्य डॉ रितु गांधी अरोड़ा ने रोटरेक्ट क्लब की फैकल्टी सदस्यों सुश्री वंदना जैन, डॉ निधि तुरान, डॉ. गीतिका खुराना, सुश्री नेहा शर्मा और डॉ. दीपक शर्मा की अध्यक्षता में एनसीसी इकाई द्वारा शिविर की व्यवस्था में लगातार सहयोग देने के प्रयासों की सराहना की। उन्होंने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए डीएवीएम और एनसीसी यूनिट के छात्र सदस्यों द्वारा की गई कड़ी मेहनत की भी सराहना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here