सड़क निर्माण की मांग को लेकर धरने पर बैठे आप नेता धर्मबीर भड़ाना

0
1164
Spread the love
Spread the love
Faridabad News, 20 Dec 2018 : सैक्टर-21 से लेकर कोढी कॉलोनी से होते हुए गांधी कॉलोनी चौक तक जाने वाले पेरीफरल रोड के निर्माण में किए जाने वाली देरी से नाराज सैकड़ो लोगों ने वीरवार को आप नेता धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सडक पर बैठकर प्रदर्शन किया और तुरंत प्रभाव से रोड के निर्माण की मांग की।
ज्ञातव्य है कि इस पेरीफरल रोड को पूरी तरह से खोद दिया गया है, मगर एक महीना होने के बावजूद भी रोड का निर्माण नहीं किया जा रहा है। जिसके चलते खुदे हुए रोड की सारी मिट्टी लोगां के घरों में घुसती है और लोग परेशान हैं। आप नेता धर्मबीर भड़ाना ने आरोप लगाया कि स्थानीय विधायक को आम गरीब लोगों की बिल्कुल परवाह नहीं है। अगर इस सड़क का निर्माण नहीं कराना था, तो इसको खुदवाया ही क्यां गया। रोड के खोदे जाने की वजह से न तो यहां पर वाहनों के जाने के लिए व्यवस्था है और लोगों के घरां में मिट्टी उडकर जाती है, वो अलग। लोग बहुत परेशान है, मगर स्थानीय विधायक को लोगों की कोई परवाह नहीं है। उन्हांने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई।
है। जब एक स्थानीय विधायक अपने घर से लगती हुई सडक को ही नहीं, बनवा पा रही हैं, तो वो क्षेत्र में क्या विकास कार्य करवाएंगी। भड़ाना ने कहा कि आज शहर की हालत बदहाल है, बड़खल विधानसभा क्षेत्र के लोग नारकीय जीवन जीने को विवश हैं, मगर उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। सैक्टर-48 में जलभराव की विकट स्थिति, गांव बड़खल में मेन रोड की खस्ता हालत या क्षेत्र के किसी भी हिस्से की बात कर लें भाजपा की स्मार्ट सिटी की पोल खुलती नजर आ रही है। भाजपा ने स्मार्ट सिटी के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाने का काम किया है। धर्मबीर भडाना एवं स्थानीय लोगो द्वारा रोड पर बैठकर धरना देने की बात सुनकर निगम के जेई मौके पर आए और 10 दिन के अंदर रोड के निर्माण की बात कही। उनके आश्वासन के बाद लोगां ने धरना समाप्त किया। धर्मबीर भडाना ने कहा कि अगर 10 दिन के अंदर सडक का निर्माण नहीं हुआ, तो अगला धरना स्थानीय विधायक की कोठी पर देंगे। धरने को सम्बोधित करते हुए समाजसेवी सुरजीत नागर ने कहा कि सडक बनाने के नाम पर लोगों के घरों के आगे रोड को खोदना और फिर उसको इसी स्थिति में छोड़ देना कहां का न्याय है। निगम प्रशासन को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए और लोगों की परेशानी को समझना चाहिए। उन्हांने स्थानीय विधायक पर विकास कार्यों में पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि वो ‘पिक एण्ड चूज’ की नीति के तहत कार्य करवा रही हैं।
धरने में स्थानीय निवासी पलटूराम, अनिल भाटिया, राजेन्द्र पांचाल, राजेन्द्र पाल, पवन अरोडा, हिमांशु गोला, आशीष रोहिल्ला, तेजस पांचाल, विनय कपूर, अमित कुमार, धरमवीर जैमिनी, गौरव कुमार राजपूत, सुरजीत नागर, प्रवीण टुटेजा एवं सतीश लविन आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here