आगामी 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस भाजपा सभी विधानसभाओ  में मनाएगी : गोपाल शर्मा 

0
2259
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 17 June 2019 : आज जिला कार्यालय सेक्टर 9 पर भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की ।बैठक में मुख़्य अतिथि  संदीप जोशी प्रदेश महामंत्री थे। बैठक में मुख्य रूप से जिला प्रभारी एवं चेयरमैन खादी ग्रामोद्योग बोर्ड हरियाणा गार्गी कक्कड़, प्रदेश उपाध्यक्षा नीरा तोमर, प्रदेश कोषाध्यक्ष नरेन्द्र गुप्ता, जिला महामंत्री देवेंद्र चौधरी, सोहन पाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष वज़ीर सिंह डागर राजकुमार वोहरा मीडिया प्रभारी अनिलप्रताप सिंह संजीव भाटी विजेंदर नेहरा, मान सिंह मंडलो के अध्यक्ष, मोर्चो के अध्यक्ष मौजूद थे।

गोपाल शर्मा ने आने वाले पार्टी कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए बताया कि आने वाली 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस भाजपा सभी विधानसभाओ  में मनाएगी और 23 तारीख को डॉ श्यामाप्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मंडल स्तर पर 22, 23, 24 जून को मनाया जायेगा।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के लिए राजकुमार वोहरा को जिला का संयोजक बनाया गया है ।विधान सभा बल्लबगढ़ का गायत्री देवी एन आई टी का मान सिंह, तिगांव मदन पुजारा, फरीदाबाद वज़ीर सिंह डागर बडख़ल संजीव भाटी, पृथला विजेंदर नेहरा को कार्यक्रम संयोजक बनाया गया है।

इस अवसर पर संदीप जोशी ने कहा कि आने वाले सभी कार्यक्रमो के लिए मंडल अध्यक्ष सभी शक्ति केंद्र प्रमुखों,बूथ अध्यक्षो और पन्ना प्रमुखों की बैठक बुलाये और उनको भी कार्यक्रमो में भाग लेने के लिये प्रेरित करें।श्री जोशी ने कहा कि लोकसभा  चुनावों में इन्ही पन्नाप्रमुख स्तर के कार्यकर्ताओं की मेहनत और माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी और मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल जी की जनकल्याणकारी नीतियों और कामो के ऊपर ही भाजपा ने लोकसभा चुनावों में हरियाणा में 10 और डेढ़ में 303 सीटे जीती है उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव भी निकट ही है और पार्टी ने इसके लिए 75 प्लस का लक्ष्य रक्खा है इसको प्राप्त करने के लिये कार्यकर्ताओ को और बेहतर ढंग से कार्य करना होगा। उन्होंने कहा कि आगामी जो भी मंडलो की बैठक होगी उसमे प्रदेश से नेता और मंडल प्रभारी मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा निश्चित ही विधान सभा चुनावों में 80 सीटे जीतकर मनोहर लाल जी के नेतृत्व में पुन्ह सरकार बनायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here