आगामी 21 जुलाई को इनैलो की होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी : ठाकुर उमेश भाटी

0
940
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 07 July 2019 : आज इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ठाकुर उमेश भाटी के कार्यालय पर इनैलो तिगांव हल्का कार्यकारिणी की मीटिंग हुई जिसमें आगामी 21 जुलाई को गांव कौराली हल्का तिगांव में इनैलो की होने वाली जनसभा को कामयाब बनाने पर विचार किया गया। जिसमें इनैलो के प्रदेश अध्यक्ष बीरबल दास ढालिया जी व प्रदेश प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला मुख्य वक्ता होंगे।

इस मौके पर ठाकुर उमेश भाटी ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि होने वाली जनसभा ऐतिहासिक होगी। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रवाद के मुद्दे पर लड़ा गया था। आने वाले विधानसभा चुनाव बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा, सुरक्षा व कानून व्यवस्था जैसे प्रदेश के मुद्दों पर लड़ा जाएगा। प्रदेश में कानून का राज खत्म हो चुका है, हर रोज प्रदेश में सरे आम हत्याएं हो रही हैं, छोटी छोटी बच्चियों के साथ बलात्कार हो रहे हैं, बिजली पानी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है, प्रदेश में चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ है, उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि 21 जुलाई को कौराली में होने वाली जनसभा को कामयाब बनाने के लिए आज से ही कमर कस लें तथा हजारों की संख्या में पहुंचकर जनसभा को कामयाब बनाएं।

इस मौके पर जिला प्रचार सचिव प्रेम सिंह धनखड़ ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव परिणाम का अक्टूबर में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनाव में कोई असर नही पड़ेगा। उन्होंने दिल्ली, बिहार, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ इत्यादि प्रदेशों में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम का उदाहरण देते हुए कहा कि जहां पर लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की वहीं पर विधानसभा चुनाव में क्षेत्रीय दलों तथा कांग्रेस पार्टी ने जीत दर्ज की। इसी प्रकार हरियाणा में भी विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार हारेगी तथा इनैलो पूर्ण बहुमत के साथ प्रदेश में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि बिजली, पानी, चिकित्सा, शिक्षा, सुरक्षा व कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है, प्रदेश में एक कहावत चल रही है कि “बिजली गुल – बिल फूल”। ईमानदार लोगों को चोरी करने वाले लोगों का बिजली व पानी का बिल भरना पड़ रहा है, भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है, शिक्षा व चिकित्सा का दिवाला पिट चुका है। कोई भी कर्मचारी व अधिकारी कार्यालय पर समय पर नही पहुंचता। ऐसा लगता है कि प्रदेश में सरकार नाम की कोई चीज नही है। धनखड़ ने कार्यकर्ताओं को आह्वान किया कि 21 जुलाई को दोपहर 11 बजे कौराली में होने वाली जनसभा में भारी संख्या में पहुंचें। इस मौके पर ठाकुर उमेश भाटी, प्रेम सिंह धनखड़, मास्टर लाखन, दिवाकर मिश्रा, डॉ गगन सिसोदिया, अनील शर्मा, रेखा चौहान, मानी लाल, वसिष्ट सिंह, वीना वशिष्ठ, सीमा श्रीवास्तव, आशा चौहान, प्रियंका, स्यामला रौ, मोकिम सिंह, हरिसंकर पांडेय, राहुल पवार, किशन पंडित, चेतन राघव, बलजीत, अवधेश भदौरिया, विक्रम, हरिओम इत्यादि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here