न्यूट्रीलिशियस ने अच्‍छी सेहत और इम्‍युनिटी को बढ़ावा देने के लिये न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स की श्रृंखला लॉन्‍च की

0
358
Spread the love
Spread the love

19 दिसंबर, 2022: न्यूट्रीलिशियस, एक ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म जो भारत में सर्वश्रेष्‍ठ गुणावत्‍ता के नट्स और ड्राय फ्रूट्स की पेशकश करता है, ने न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स में प्रवेश करके अपने प्रोडक्‍ट पोर्टफोलियो का विस्‍तार किया है। न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स प्रोडक्‍ट्स की यह रेंज अच्‍छी सेहत और इम्‍युनिटी को बढ़ावा देने के लिये तैयार की गई है।

यह देखते हुए कि गमी सप्‍लीमेंट्स में विटामिन्‍स और खनिजों की कुछ मात्रा होती है, न्यूट्रीलिशियस ने अपनी पेशकशों को कैप्‍सूल के रूप में पेश किया है। चिकित्‍सकीय शोध से समर्थित यह न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स रोजाना की डाइट के तहत लिये जा सकते हैं। इनमें वीगन, शुगरलेस हैं और एफएसएसएआई से स्‍वीकृत सामग्रियों का इस्‍तेमाल किया गया है। तैयार किये गये प्रोडक्‍ट्स को परखा गया है, ताकि गुणवत्‍ता, प्रभाव, सुरक्षा और शुद्धता सुनिश्चित हो सके।

न्यूट्रीलिशियस के प्रोडक्‍ट्स की नई लॉन्‍च हुई रेंज सेहत को लेकर सचेत रहने वाले ग्राहकों के लिये सर्वश्रेष्‍ठ और सबसे किफायती प्रोडक्‍ट्स की पेशकश करने के इरादे से विकसित की गई है। यह एफडीए, नॉन-जीएमओ, जीएमपी, मेक इन इंडिया और स्‍टार्टअप इंडिया से प्रमाणित हैं। सप्‍लीमेंट्स की इस रेंज का सेवन मेटाबोलिज्‍़म, इम्‍युनिटी, पाचन, लिवर की सेहत, दृष्टि और सेक्‍सुअल परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने तथा हड्डियों को मजबूत करने के लिये किया जा सकता है।

लॉन्‍च के मौके पर न्यूट्रीलिशियस के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमारा मानना है कि अच्‍छी सेहत एक संतोषजनक जीवन जीने का सार है। अच्‍छी सेहत को बढ़ावा देने के लिये अपने संकल्‍प के साथ हमने न्‍यूट्रास्‍युटिकल्‍स को लॉन्‍च कर अपना पोर्टफोलियो बढ़ाने का फैसला किया है। यह ‘मेक इन इंडिया’ प्रोडक्‍ट्स खाने के लिये बिल्‍कुल सुरक्षित हैं और हमारे विशेषज्ञों की टीम ने कई वर्षों के शोध के बाद तैयार किये हैं। यह आँतों की सेहत, पाचन, यौन स्‍वास्‍थ्‍य, अवसाद और आहारीय कमियों के कारण होने वाली अन्‍य समस्‍याओं में बहुत फायदा देते हैं। हम अपनी नई पेशकश से देश को ज्‍यादा सेहतमंद बनाने में अपना योगदान देने के लिए तत्‍पर हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here