जरूरी नहीं कि हर किसी हल्के आदमी की बात का जवाब दिया जाए: कृष्णपाल गुर्जर

0
942

Faridabad News : केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा के हाल-चाल जाने और उनको हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना निंदनीय है और इसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। समाज में असमाजिक तत्व किस्म के लोग लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को भी नहीं बख्शते। उन्होंने सिविल सर्जन गुलशन अरोड़ा को निर्देश दिए कि पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा के मामले में इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाए और उनको किसी अच्छे निजी अस्पताल में इलाज के लिए रैफर किया जाए। इस मौके पर पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा ने केन्द्रीय राज्यमंत्री को अपने साथ हुई घटना का पूरा वृतांत सुनाया और बताया कि किस प्रकार से पटाखा बंद करने की छोटी सी बात पर उनको, उनके पड़ोसियों द्वारा पीटा गया।

केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने शनिवार को बादशाह खान अस्पताल में भर्ती पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा के हाल-चाल जाने और उनको हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि यह घटना निंदनीय है और इसकी जितनी भर्त्सना की जाए कम है। समाज में असमाजिक तत्व किस्म के लोग लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को भी नहीं बख्शते। उन्होंने सिविल सर्जन गुलशन अरोड़ा को निर्देश दिए कि पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा के मामले में इलाज में कोई कोताही नहीं बरती जाए और उनको किसी अच्छे निजी अस्पताल में इलाज के लिए रैफर किया जाए।

इस मौके पर पत्रकार बिजेन्द्र शर्मा ने केन्द्रीय राज्यमंत्री को अपने साथ हुई घटना का पूरा वृतांत सुनाया और बताया कि किस प्रकार से पटाखा बंद करने की छोटी सी बात पर उनको, उनके पड़ोसियों द्वारा पीटा गया।  पत्रकारों द्वारा विधायक अवतार भड़ाना के मामा कौन है, वाले बयान पर केन्द्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि जरूरी नहीं कि हर किसी हल्के आदमी की बात का जवाब दिया जाए। उन्होंने कहा कि कुछ लोग हर जगह राजनीति का मौका देखने लगते हैं, यह भी नहीं समझते कि कौन सी राजनीति कहां करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामले में शीघ्र कार्यवाही करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर उनके साथ पार्षद अजय बैसला, चेयरमैन अजय गौड एवं भाजपा नेता संजू चपराना, अमरपाल नागर, सतबीर नागर आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here