25 करोड़ की लागत से बनाई जानी हैं तिगांव विधानसभा क्षेत्र की नौ सड़के : विधायक राजेश नागर

0
373
Spread the love
Spread the love

फरीदाबाद : तिगांव विधानसभा क्षेत्र से विधायक राजेश नागर ने आज पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने काम में हो रही देरी पर न केवल अधिकारियों को फटकार लगाई बल्कि काम नहीं करने वाले अधिकारियों को अपनी विधानसभा में नहीं टिकने देने की भी बात कह दी।

नागर ने अपने भतौला निवास पर बैठक कर बल्लभगढ़ से मंझावली, भतौला से तिगांव व क्षेत्र की अन्य कई सडक़ों का काम पूरा न होने पर अधिकारियों को फटकार लगाई। नागर ने कहा कि क्षेत्र की करीब नौ सडक़ों को बनाने का काम पूरा होना है लेकिन अधिकारियों की लेटलतीफी के कारण यह नहीं बन पा रही हैं जिसका खामियाजा जनता को उठाना पड़ रहा है। जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने एक कलम से करोड़ों रुपयों की ग्रांट दे दी लेकिन अधिकारी काम करने के लिए तैयार नहीं है। किसी भी प्रकार की बहानेबाजी को वह बर्दाश्त नहीं करेंगे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि उनके क्षेत्र में करीब 25 करोड़ की लागत से नौ सडक़ें बनाने एवं मरम्मत का काम किया जाना है। जिसे जल्द से जल्द पूरा करवाएं। विधायक को गुस्से में देखकर अधिकारियों ने उनसे दो से तीन महीने का समय दिए जाने की मांग की। अधिकारियों ने कहा कि इस समयसीमा के अंदर वह सभी कामों को पूरा कर देंगे। नागर ने उन्हें दो टूक कहा कि इसे आप आखिरी वादा समझें अन्यथा आप अपने लिए स्थान की तलाश कर लें। नागर ने कहा कि भतौला से तिगांव रोड़ को फोर लेन बनाने का काम जल्द शुरू हो जाएगा, इसके लिए जरूरी पेड़ों को काटने की एनओसी प्राप्त हो गई है। जिसका काम भी जल्द शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने विकास कार्य में किसी प्रकार की कोताही नहीं बरतने के स्पष्ट निर्देश दिए हैं। उनका कहना है कि हम जनता को सुविधाएं देने के लिए चुने गए हैं। इस बैठक में पीडब्ल्यूडी एसई प्रवीन चौधरी, एक्सईएन प्रदीप संधु, एसडीओ प्रकाश लाल व अन्य अधिकारी रहे मौजूद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here