एनएचपीसी ने वित्तीय रिपोर्टिंग में उत्कृष्टता के लिए आईसीएआई गोल्ड शील्ड और सर्वश्रेष्ठ वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुति के लिए एसएएफ़ए सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट जीता

0
767
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 10 Feb 2022 : एनएचपीसी ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आईसीएआई) द्वारा वित्त वर्ष 2020-21 के लिए “इंफ्रास्ट्रक्चर एवं निर्माण क्षेत्र-500 करोड़ रुपये के बराबर या इसके अधिक के कारोबार” की श्रेणी में ‘वित्तीय रिपोर्टिंग में उत्कृष्टता’ के लिए गोल्ड शील्ड जीती है।

कंपनी ने “सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों” की श्रेणी में साउथ एशियन फेडरेशन ऑफ अकाउंटेंट्स (एसएएफ़ए) से सर्वश्रेष्ठ वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुति के लिए सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट भी जीता है।

डॉ. जितेंद्र सिंह, माननीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार), विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय, पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय और माननीय राज्य मंत्री, पीएमओ, कार्मिक, लोक शिकायत और पेंशन मंत्रालय, परमाणु ऊर्जा विभाग एवं अंतरिक्ष विभाग, भारत सरकार ने ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी, आर.पी. गोयल, निदेशक (वित्त), एनएचपीसी और एनएचपीसी के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को होटल रेडिसन ब्लू , गाजियाबाद (उ.प्र.) में 9 फरवरी 2022 को आईसीएआई द्वारा आयोजित कार्यक्रम में इन पुरस्कारों को प्रदान किया।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here