एनएचपीसी ने मनाया स्वतंत्रता दिवस

0
1133
Spread the love
Spread the love

Faridabad News, 16 Aug 2021 : ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी, स्वतंत्रता दिवस 2021 के अवसर पर एनएचपीसी निगम मुख्यालय में निदेशक (कार्मिक) एन.के. जैन, निदेशक (तकनीकी) वाई.के. चौबे, निदेशक (वित्त) आर.पी. गोयल, निदेशक (परियोजनाएं), बिश्वजित बासु तथा मुख्य सतर्कता अधिकारी, ए.के. श्रीवास्तव की उपस्थिति में ध्वजारोहण के पश्चात राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देते हुए।

एनएचपीसी लिमिटेड, भारत की अग्रणी जलविद्युत कंपनी और भारत सरकार की एक ‘मिनीरत्न’ श्रेणी–I उपक्रम में दिनांक 15 अगस्त 2021 को भारत का 75वां स्वतंत्रता दिवस समारोह देशभक्ति भाव और उत्साह के साथ मनाया गया। समारोह की शुरुआत एनएचपीसी कार्यालय परिसर, फ़रीदाबाद में एनएचपीसी के सीएमडी, निदेशक श्री ए.के. सिंह द्वारा

राष्ट्रीय ध्वज के ध्वजारोहण व राष्ट्रगान से हुई। इस अवसर पर निदेशक (कार्मिक) श्री एन.के. जैन, निदेशक (तकनीकी) श्री वाई.के. चौबे , निदेशक (वित्त) श्री आर.पी. गोयल, निदेशक (परियोजनाएं), श्री बिश्‍वजीत बासु तथा मुख्य सतर्कता अधिकारी, श्री ए.के. श्रीवास्तव के साथ अन्य वरिष्ठ एनएचपीसी अधिकारी एवं कार्मिकों ने भाग लिया।

इस अवसर पर सीएमडी, एनएचपीसी, ए.के. सिंह ने पूरे एनएचपीसी परिवार को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों और प्रतिष्ठित राष्ट्रीय नेताओं को याद करना चाहिए जिन्होंने राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहूति दी। उन्होंने सभी कर्मचारियों को 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले से राष्ट्र को संबोधन में माननीय प्रधानमंत्री द्वारा निर्धारित विभिन्न लक्ष्यों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने और विभिन्न लक्ष्यों को पूरा करने का आह्वान किया। उन्होंने कोविड -19 की दूसरी लहर के दौरान एनएचपीसी के कर्मचारियों की उनके समर्पण और 24 x 7 आधार पर बिजली उत्पादन सुनिश्चित करने हेतु उनकी प्रशंसा की।

इस अवसर पर एनएचपीसी आवासीय कॉलोनी, सूरजकुंड, फरीदाबाद में ए.के. सिंह, सीएमडी, एनएचपीसी के नेतृत्व में एनएचपीसी सोलर इलेवन और निदेशक (परियोजनाएं), बिश्वजीत बासु के नेतृत्व में एनएचपीसी विंड इलेवन के बीच 20-20 क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। इस समारोह का आयोजन कोविड -19 के मानदंडों का पालन करते हुए किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here