पॉजिटिविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट 2021 का आयोजन दिल्ली के अंबेडकर नेशनल ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया

0
1018
Spread the love
Spread the love

New Delhi News, 23 Oct 2021: सकारात्मकता, रचनात्मकता और सद्धावना पर आधारित समाज के निर्माण के लिए काउंसिल ऑफ रॉयल रुट्स द्वारा दिल्ली के अंबेडकर नेशनल ऑडीटोरियम में पॉजिटिविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट 2021 का आयोजन किया गया। आयोजन का उद्घाटन मुख्य अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया।

यह कार्यक्रम रिटायर्ड आईएफएस, पूर्व सचिव ‘‘विदेष मंत्रालय, भारत सरकार’’, राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के सदस्य डाॅ. दयानेश्वर  मुले नेतृत्व में आयोजित किया गया था। नेशनल लीडरशिप समिट में ली रिदम संस्था द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘‘पाथ टु एनालाइमेंट’’ आयोजन रिनी मुखर्जी द्वारा प्रस्तुत किया गया था।

डाॅ. दयानेश्वर  मुले ने इस अवसर बताया कि टीम मूवमेंट आॅफ पाॅलिटिवटी सकारात्मकता पर नेशनल लीडरशिप समिट में पॉजिटिव लीडर्स के स्वागत के लिए हम बेहद उत्साहित है। पॉजिटिविटी पर नेशनल लीडरशिप समिट में हम एक ही प्लेटफार्म में सीएसआर, एसडीजी और सोशल इंपैक्ट की झलक देखने को नजर आएगी। यह पाॅजिटिवटी फोरम से बिजनेस लीडर्स, सीएसआर फाउंडेशन, इंपेक्ट इन्वेस्टर्स, परोपकारी, क्लाइमेट वॉरियर्स, नौजवान इनोवेटर्स, एजेंसी, संयुक्त राष्ट्र संघ के निकाय और गैर लाभकारी संगठनों के नेता राष्ट्र निर्माण के एजेंडे पर विचार के लिए हम इस मंच पर एकत्र हुए हैं। हम लोग इस बात पर चर्चा करेंगे कि भारत को किस तरह विश्व गुरु बनाया जा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here