देश के कौशल को बढ़ा रहे नरेंद्र मोदी दीर्घायु हों : राजेश नागर

0
76

फरीदाबाद। भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर अपने तिगांव कार्यालय पर केक काटा और लोगों को बधाई दी। इस अवसर पर उन्होंने सेक्टर 91 सूर्या विहार पार्ट एक और सूरदास कॉलोनी में सफाई अभियान और पौधरोपण अभियान भी चलाया। जिसमें सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों ने भी भागीदारी की। नागर ने कहा कि हमें स्वच्छता और पर्यावरण संरक्षण को अपने जीवन में स्थायी स्थान देना चाहिए।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज 72 वर्ष के हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के पहले ऐसे पीएम हैं जो आजाद भारत में पैदा हुए हैं। उन्होंने आज पूरी दुनिया में भारत के सम्मान में भारी वृद्धि की है वहीं उनके नेतृत्व में देशवासी भी राष्ट्रवाद के मार्ग पर और मजबूती से कदम बढ़ा रहे हैं। नागर ने कहा कि नरेंद्र मोदी ऐसे पहले पीएम हैं जो देश को आधुनिक मार्ग पर ले जाने के साथ साथ अध्यात्मिक शिक्षा के मार्ग पर भी चला रहे हैं। उन्होंने न केवल श्रीराम मंदिर का मार्ग प्रशस्त किया वहीं देश में 5000 से अधिक आईटीआई भी खोले। आज उनके नेतृत्व में देश कौशल विकास के मार्ग पर तेजी से बढ़ रहा है। पीएम मोदी नई शिक्षा नीति को लागू कर रहे हैं वहीं देश को पर्यावरण के मार्ग पर भी ले जा रहे हैं। उनके नेतृत्व में हमने कोरोना जैसी महामारी पर नियंत्रण किया जबकि दुनिया की बड़ी स्वास्थ्य तकनीकी ताकतें कोरोना के आगे पस्त हो गईं।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने स्वच्छता अभियान चलाया, पर्यावरण संरक्षण सीखा और अंत्योदय को हृदय में बसाया है। नागर ने कहा कि दुनिया में सर्वाधिक पसंद किए जाने वाला नेतृत्व पीएम मोदी के रूप में हमारे पास मौजूद हैं। इस पर हमें गर्व है। हमें उनके दिखाए मार्ग पर चलना है। हमें इस सदी में विश्वगुरु बनना है। भगवान पीएम मोदी को अच्छा स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें।

इस अवसर पर हरीश चंद्र नागर, अमन नागर, दयानंद नागर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, प्रहलाद शर्मा, बसुदेव भारद्वाज, शीशराम अवाना, लोकेश बैंसला, भूपेंद्र चौधरी, प्रदीप त्रिपाठी, ठाकुर ब्रजेश सिंह, लाल मिश्रा, राजू रावत, धर्मप्रकाश, साहब सिंह, तेज सिंह अधाना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here